उद्धव ठाकरे के CM नहीं बनने से दुखी शिवसेना समर्थक ने काटी हाथ की नस, बाल-बाल बची जान

देश
Updated Nov 24, 2019 | 17:26 IST | भाषा

महाराष्ट्र राजनीति में हाई वोल्टेज ड्रामा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा खबरों के मुताबिक शिवसेना के एक समर्थक ने उद्धव ठाकरे के सीएम नहीं बन पाने के कारण दुखी होकर आत्महत्या करने की कोशिश की है।

uddhav thackeray
उद्धव ठाकरे  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुंबई : महाराष्ट्र में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के मुख्यमंत्री नहीं बनने से दुखी एक शिवसेना समर्थक ने वाशिम जिले में कथित तौर पर आत्महत्या करने की कोशिश की। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। यह घटना शनिवार शाम को मुंबई से 580 किमी दूर मनोरा चौक पर हुई। वाशिम जिले के उमरी गांव निवासी रमेश बालू जाधव वहां किसी काम से गया था।

दिगरस पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस के मुख्यमंत्री पद की ‍शपथ लेने की खबर मिलने के बाद नशे में धुत जाधव ने ब्लेड से अपना हाथ काट लिया। उन्होंने बताया कि एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने जाधव को अपना हाथ जख्मी करते देखा तो उसने दौड़कर उसे आत्महत्या करने से रोक लिया। जाधव को सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है।

पुलिस के अनुसार उसने शराब के नशे में यह कदम उठाया होगा। उन्होंने बताया कि घटना की जांच चल रही है। महाराष्ट्र में शनिवार सुबह से ही शुरू हुए राजनीतिक ड्रामे का अंत अभी नहीं हुआ है। महाराष्ट्र राजनीति में शुरू हुए हाई वोल्टेड ड्रामे पर सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में अंतिम सुनवाई होगी।

कांग्रेस-शिवसेना-एनसीपी पार्टियों ने मिलकर शनिवार को ही सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर राज्य में देवेंद्र फडणवीस के सीएम और अजीत पवार के डिप्टी सीएम के शपथग्रहण को चुनौती दी थी जिस पर रविवार को कोर्ट में तीन जजों की बेंच ने इस पर संज्ञान लिया। कोर्ट ने सभी पक्षों की बातों को सुनकर जरूरी कागजात कोर्ट में पेश करने को कहा है इसके साथ ही कोर्ट ने कहा कि सोमवार को इस पर फिर से सुनवाई होगी इसके बाद इस पर फैसला किया जाएगा। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर