CAA: गांधी परिवार पर उमा भारती का जबरदस्त वार, जिन्ना तो अब नहीं लेकिन राहुल जिन्ना और प्रियंका जिन्ना मौजूद

नागरिकता संशोधन कानून पर कांग्रेस के विरोध पर उमा भारती ने तंज कसते हुए हमला किया। उन्होंने कहा कि जिन्ना तो अब नहीं हैं। लेकिन राहुल जिन्ना और प्रियंका जिन्ना मौजूद हैं।

CAA: गांधी परिवार पर उमा भारती का जबरदस्त वार, जिन्ना तो अब नहीं लेकिन राहुल जिन्ना और  प्रियंका जिन्ना मौजूद
बीजेपी की कद्दावर नेता हैं उमा भारती 

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ एक तरफ विपक्ष हमलावर है तो दूसरी तरफ केंद्र सरकार और बीजेपी ने इस कानून के खिलाफ संदेहों को दूर करने के लिए डोर टू डोर कैंपेन कर रही है। इन सबके बीच एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी भी हो रही है। बीजेपी की कद्दावर नेता जबरदस्त तरीके से गांधी परिवार पर हमला किया। उन्होंने कहा कि जिन्ना तो अब इस दुनिया में नहीं हैं। लेकिन राहुल जिन्ना और प्रियंका जिन्ना मौजूद हैं और वो देश के माहौल को खराब कर रहे हैं। सीएए के नाम पर मुसलमानों को डराने का काम कर रहे हैं। क्या हम लोगों में से किसी ने कहा कि इटली में मुसोलिनी की सेना में सोनिया गांधी के पिता सिपाही थे।

अब सवाल ये है कि आखिर उमा भारती ने इस तरह का बयान क्यों दिया। दरअसल गुरुवार को कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने प्रेस कान्फ्रेंस में कहा कि जेएनयू हिंसा के लिए गृह मंत्री और शिक्षा मंत्री जिम्मेदार है। उन दोनों लोगों की शह पर ही नकाबपोशों ने हिंसा को अंजाम दिया। देश के शैक्षणिक संस्थाओं को खास रंग में रंगने की कोशिश की जा रही है। लेकिन कांग्रेस इसका मुखालफत करेगी।


उमा भारती ने बुधवार को कहा था कि देश के कुछ ऐसे राजनीतिक विचारक हैं जो बहुत जहरीले हैं। उनकी तकरीरों से वातावरण में जहर घुल रही है। ये बात अलग है कि उनकी संख्या बेहद कम है, लेकिन वो हद से ज्यादा जहरीले हैं। ऐसे लोग को समाज अपने आप दुरुस्त कर देगा। इसके साथ ही हम भी उन्हें ठीक कर देंगे। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि जब देश की संसद में सरकार साफ कर चुकी है कि किसी की नागरिकता नहीं छिनी जाएगी तो इस विषय पर भ्रम क्यों फैलाया जा रहा है। वो साफ करना चाहती हैं कि देश में जो लोग मुखालफत के नाम पर हिंसा कर रहे हैं वो बहुत जल्द ही बेनकाब हो जाएंगे। 

 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर