जम्मू-कश्मीर : सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

देश
भाषा
Updated Jun 26, 2020 | 14:19 IST

आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद बृहस्पतिवार को सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर जिले के त्राल के चीवा उलार इलाके में घेराबंदी एवं तलाश अभियान शुरू किया।

Two terrorists killed in Pulwama
पुलवामा में दो आतंकवादी ढेर। -फाइल पिक्चर  |  तस्वीर साभार: PTI

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में रात भर चली मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने शुक्रवार को दो आतंकवादियों को मार गिराया। सेना के एक प्रवक्ता ने कहा, 'सुरक्षा बलों ने अभियान चीवा में एक और आतंकवादी को मार गिराया।' उन्होंने बताया कि अब तक अभियान में दो आतंकवादी मारे गए हैं। एक आतंकवादी शुक्रवार की सुबह मारा गया था।

प्रवक्ता ने बताया कि मठभेड़ स्थल से दो एके-47 राइफल बरामद की गई। उन्होंने यह भी बताया कि अभियान अब भी जारी है। आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद बृहस्पतिवार को सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर जिले के त्राल के चीवा उलार इलाके में घेराबंदी एवं तलाश अभियान शुरू किया।

तलाश अभियान ने उस समय मुठभेड़ का रूप ले लिया जब आतंकवादियों ने बल के खोजी दल पर गोलियां चला दीं। जवाब में दल ने भी गोलियां चलाईं।
सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों को वहां से निकलने न देने के लिए रातभर सख्त घेराबंदी जारी रखी।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर