जम्मू-कश्मीर: लश्कर का बड़ा आतंकी मारा गया, सोपोर हत्याकांड के लिए था जिम्मेदार

देश
Updated Sep 11, 2019 | 14:41 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

हाल ही में सोपोर कांड के लिए जिम्मेदार लश्कर आतंकी को मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने मार गिराया है। लश्कर का आतंकी आसिफ अपने ग्रुप का सरगना भी था।

security forces
जम्मू-कश्मीर में लश्कर का बड़ा आतंकी मारा गया 

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में लश्कर आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई में सुरक्षाबलों को अहम कामयाबी मिली है। आतंकियों के साथ मुठभेड़ में लश्कर का आतंकी आसिफ मारा गया है। आसिफ वही शख्स है जिसने सोपोर में एक फल व्यापारी और उसके परिवार को गोली मारी थी। उस हत्याकांड में आसमा जान नाम की एक लड़की भी शामिल थी। इसके के साथ हो वो सोपोर में बिहार के रहने वाले श्रमिक शफी आलम की हत्या के लिए भी जिम्मेदार था। 


मंगलवार को आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई में सुरक्षाबलों को बारामूला जिले में भी बड़ी कामयाबी मिली थी। लश्कर के ही आठ आतंकियों को गिरफ्तार किया गया था जो अलग अलग जगहों पर छिपे हुए थे। सुरक्षाबवों का कहना था कि पिछले एक महीने में आतंकी घटनाओं में कमी आई है। लेकिन आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई जारी है। आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई में स्थानीय लोगों का भी जबरदस्त सूचनाएं मिल रही हैं।


ये बात अलग है कि एलओसी पर पाकिस्तान की तरफ से भड़काने वाली कार्रवाई बदस्तूर जारी है। बताया जा रहा है कि जम्मू-कश्मीर को दहलाने के लिए पाकिस्तानी फौज और आईएसआई की सरपरस्ती में आतंकी संगठनों की बैठक हुई थी जिसमें नई रणनीति बनाई गई। ये बात अलग है कि भारतीय फौज का कहना है कि पाकिस्तान की तरफ की गई किसी भी हिमाकत का मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। 

 

 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...