Train Derailed in West Bengal: पश्चिम बंगाल के आसनसोल में पटरी से उतरी रेल, कोई हताहत नहीं

देश
Updated Dec 22, 2019 | 13:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Train Derailed in Asansol: पश्चिम बंगाल में एक बड़ा रेल हादसा टल गया है। राज्य के आसनसोल में एक एक पैसेंजर ट्रेन पटरी से उतर गई, हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

Train derailed in Asansol West Bengal no casualties
पश्चिम बंगाल के आसनसोल में पटरी से उतरी रेल, कोई हताहत नहीं 

मुख्य बातें

  • बंगाल के आसनसोल में रविवार सुबह एक बड़ा रेल हादसा टल गया
  • हावड़ा से धनबाद जा रही ब्लैक डायमंड ट्रेन- 22387 पटरी से उतरी, कोई हताहत नहीं
  • यात्रियों को दूसरी रेलगाड़ियों के जरिए भेजा जा रहा है धनबाद, हादसे की वजह का नहीं चल सका है पता

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के आसनसोल में आज सुबह एक बड़ा रेल हादसा टल गया है। राज्य के आसनसोल में एक एक पैसेंजर ट्रेन पटरी से उतर गई, हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। ब्लैक डायमंड ट्रेन संख्या- 22387 ट्रेन हावड़ा से धनबाद जा रही थी कि इसी दौरान एक बोगी इंजन से अलग होकर पटरी से उतर गई।

झारखंड चुनाव रिजल्ट 2019 लाइव पढ़ें

यह हादसा रविवार सुबह आसनसोल के रेलयार्ड के नजदीक  हुआ। हादसे के बाद सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया है और रेलवे प्रशासन की मदद से यात्रियों को दूसरी ट्रेनों के जरिए उनके गंतव्य तक भेजा जा रहा है। रेल प्रशासन मौके पर पहुंच चुका है और यह पता लगाने की कोशिश कर रहा है कि आखिर ट्रेन किन वजहों से पटरी से उतर गई। विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा है।

 

 

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले आंध्र प्रदेश के चित्तूर में भी एक रेलगाड़ी पटरी से उतर गई थी। हालांकि इस हादसे में भी सभी यात्री सुरक्षित बच गए थे। रेलवे अधिकारियों के अनुसार, गाड़ी संख्या 12626 नई दिल्ली-त्रिवेंद्रम एक्सप्रेस जब रेलवे स्टेशन में प्रवेश कर रही थी, तभी उसका एक पहिया डिस्क टूट गया था जिस वजह से रेलगाड़ी पटरी से उतर गई। 

पिछले महीने ही तेलंगाना में कचेगुड़ा रेलवे स्टेशन पर दो ट्रेनें आपस में टकरा गई थी जिस वजह से पांच लोग घायल हो गए। टक्कर के बाद लिंगमपल्ली-फलकनुमा ट्रेन के 3 डिब्बे और कुरनूल सिटी-सिकंदराबाद हंडरी एक्सप्रेस तीन डिब्बे पटरी से उतर गए। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर