जम्मू-कश्मीर: लश्कर का टॉप Terrorist मुदासिर ढेर, सुरक्षाबलों ने मार गिराए तीन आतंकवादी

देश
किशोर जोशी
Updated Jun 21, 2021 | 06:44 IST

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने एक बार आतंकियों के खिलाफ चलाए अपने अभियान में तीन आतंकवादियों को ढेर कर दिया है। इसमें लश्कर-ए-तैयबा का शीर्ष आतंकी मुदासिर पंडित भी मारा गया है।

Three terrorist including Mudasir Pandit killed in the encounter at Gund Brath area of Sopore Jammu & Kashmir
जम्मू कश्मीर में तीन आतंकी ढेर (फाइल फोटो) 

मुख्य बातें

  • जम्मू-कश्मीर: सोपोर में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में मार गिराए तीन आतंकवादी
  • लश्कर का टॉप आतंकी मुदासिर पंडित भी ढेर
  • सोमवार तड़के शुरू हुआ था सुरक्षाबलों का एनकाउंटर अभियान

सोपोर: जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों तथा आतंकियों के बीच चली एक लंबी मुठभेड़ में तीन आतंकवादी ढेर हो गए हैं। खबर के मुताबिक सुरक्षाबलों को सोमवार तड़के सोपोर के गुंड ब्रथ इलाके में तीन आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिली थी जिसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी शुरू कर दी। इस बीच अपने को घिरता देख आतंकियों ने फायरिंग कर दी जिसके बाद सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभाल लिया।

तीन आतंकी ढेर

काफी देर तक चले इस एनकाउंटर में सबसे पहले सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया औऱ तुरंत ही दूसरा आतंकी भी मारा गया। तलाशी अभियान के दौरान तीसरा आतंकी और लश्कर का शीर्ष आतंकी मुदासिर पंडित भी सुरक्षा बलों के हत्थे चढ़ गया और एनकाउंटर में वह भी मारा गया। मुदासिर सुरक्षाबलों के लिए पिछले कुछ समय से चुनौती बन गया था।

लश्कर का शीर्ष आतंकी था मुदासिर

जम्मू-कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने बताया, 'लश्कर-ए-तैयबा का शीर्ष आतंकवादी मुदारिस पंडित भी एनकाउंटर में मारा गया है। मुदासिर वहीं आतंकी था जो हाल में 3 पुलिसकर्मियों, 2 काउंसलर था दो आम नागरिकों की हत्या में शामिल था। एनकाउंटर में कुल तीन आतंकवादी मारे गए हैं।' आपको बता दें कि शुक्रवार को भी जम्मू कश्मीर के अंनतनाग जिले में आतंकवादियों ने एक व्यक्ति को गोली मारकर घायल कर दिया था। यह घटना बिजबेहरा के हसनपुरा अरवानी क्षेत्र में हुई। घायल को अस्पताल में ले जाया गया था जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर