उफ्फ! मध्यप्रदेश के विदिशा में कोरोना संक्रमित लाश की बेकद्री, गिरा दी सड़क पर-Shocking Video

देश
रवि वैश्य
Updated Apr 23, 2021 | 23:21 IST

मध्यप्रदेश से कोरोना की एक हैरान करने वाली तस्वीर सामने आई है जहां कोरोना से मौत के बाद लाशों को ले जा रहे वाहन से एक डेड बॉडी बीच सड़क पर गिर गई।

dead body vidisha mp
लोगों ने आवाज देकर शव वाहन को रोकते हुए बताया कि एक डेड बॉडी नीचे गिर गई है 

मामला मध्यप्रदेश के विदिशा के अटल बिहारी वाजपेयी मेडिकल कॉलेज का है, शव वाहन संक्रमितों के शव लेकर विदिशा मेडिकल कॉलेज से निकलता है, गेट से कुछ मीटर दूर तेज गति से वाहन पहुंचता है तभी अचानक शव वाहन का गेट टूट कर नीचे गिरता है और एक डेड बॉडी भी नीचे गिर जाती है जिसे देखकर लोगों में हैरान रह जाते हैं वहीं इसको देखकर परिजन आक्रोशित हो गए।

बताते हैं कि वाहन में जरूरत से ज्यादा डेड बॉडी रखी गई थीं साथ ही उसे बड़ी तेजी और लापरवाही के साथ चलाया जा रहा था जिससे ये घटना सामने आई। 

आसपास के लोगों ने आवाज देकर शव वाहन को रोकते हुए बताया कि शव वाहन से एक डेड बॉडी नीचे गिर गई है, उसके बाद फिर से डेड बॉडी को वापस रखा गया, कांग्रेस इसे लेकर बेहद हमलावर है।

गौर हो कि मध्य प्रदेश में बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच लापरवाही की खबरें भी लगातार सामने आ रही हैं, इससे पहले भी विदिशा के मेडिकल कॉलेज में लापरवाही सामने आई थी जब संदिग्ध कोरोना मरीज को दो बार मृत बता दिया गया था।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर