Hyderabad Encounter: जिस फ्लाईओवर के नीचे महिला डॉक्टर के साथ की थी हैवानियत, वहीं ढेर हुए चारों आरोपी

देश
Updated Dec 06, 2019 | 09:13 IST

Hyderabad Encounter News: साइबराबाद में महिला डॉक्टर की हत्या और गैंगरेप के चारों आरोपियों को पुलिस ने एक मुठभेड़ में मार गिराया है। ये मुठभेड़ वारदात वाले स्थल पर हुई

Telangana Rapists Encounter in hindi, Know the place where 4 accused killed during the police encounter
जिस फ्लाइओवर के नीचे की थी खौफनाक वारदात, वहीं ढेर हुए आरोपी 

मुख्य बातें

  • एनकाउंटर में डॉक्टर से गैंगरेप और हत्या के सभी चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में किया ढेर
  • चारों आरोपियों को उसी जगह मार गिराया जहां खौफनाक वारदात को दिया था अंजाम
  • घटनास्थल पर सीन रिक्रिएशन के लिए आरोपियों को ले गई थी पुलिस, आरोपियों ने की थी भागने की कोशिश

हैदराबाद: तेलंगाना में महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप और मर्डर की खौफनाक वारदात को अंजाम देने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने शुक्रवार तड़के एक एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। दरअसल जानकारी के मुताबिक पुलिस चारों आरोपियों को क्राइम सीन के रिक्रिएशन के लिए मौके पर ले गई थी और इस दौरान आरोपियों ने भागने की कोशिश की तो पुलिस ने उन्हें रोकने के लिए गोली चलाई गई, जिसमें चारों आरोपी ढेर हो गए।

हैदराबाद पुलिस कमिश्ननर ने इस आरोपियों के मारे जाने की पुष्टि करते हुए कहा कि सीन रिक्रियट करने के दौरान चारों आरोपियों ने भागने की कोशिश की थी। यह घटना शुक्रवार तड़के की है। इस सभी आरोपियों को वहीं ढेर किया गया जहां उन्होंने महिला डॉक्टर के साथ दरिंदगी की थी। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के शवों को वहां से हटा दिया है ताकि किसी तरह की हंगामेदार स्थित पैदा ना हो सके।

आरोपियों के मारे जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए पीडिता के पिता ने कहा, 'मेरी बेटी की मृत्यु के 10 दिन हो चुके हैं। मैं इसके लिए पुलिस और सरकार के प्रति आभार व्यक्त करता हूं। मेरी बेटी की आत्मा अब शांति मिलेगी।'

वहीं तेलंगाना के कानून मंत्री इंद्रकरण रेड्डी ने कहा है कि भगवान ने कानूनी प्रक्रिया से पहले ही उन्हें सजा दे दी। मंत्री ने दावा किया कि आरोपी पुलिस के हथियार लेकर भागने की कोशिश कर रहे थे। दरअसल पुलिस अदालत की कार्रवाई के दौरान मजबूत साक्ष्य पेश करने के लिए सीन का रिक्रिएशन करती है तांकि केस की पूरी कड़ियों को आपस में जोड़ा जा सके। 

आपको बता दें कि आरोपियों ने महिला डॉक्टर के साथ एनएच 44 प शम्शाबाद और शादनगर के बीच पहले रास्ते की रेकी की और फिर वारदात को प्लानिंग के तहत अंजाम दिया। डॉक्टर के साथ गैंगरेप को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने शव को कंबल में लपेटकर जलाने की कोशिश भी की थी।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...