Tablighi Jamaat के चीफ मौलाना साद के ससुर का कोरोना सैंपल गायब, लापरवाही की इंतेहा

Maulana Saad father in law corona test: तब्लीगी जमात के मुखिया मौलाना साद के ससुर की कोरोना रिपोर्ट गायब हो गई है। यूपी के सहारनपुर जिले में साद के ससुर का कोरोना सैंपल लिया गया था।

Tablighi Jamaat के चीफ मौलाना साद के ससुर का कोरोना संक्रमण की जांच  का सैंपल हुआ गायब
यूपी में कोरोना के केस 3 हजार के पार 

मुख्य बातें

  • मौलाना साद के ससुर का कोरोना सैंपल गायब
  • तब्लीगी जमात का मुखिया मौलाना साद है फरार
  • साद के खिलाफ कई एजेंसियां कर रही हैं जांच

नई दिल्ली। तबलीगी जमात के चीफ मौलाना साद के ससुर का कोरोना संक्रमण की जांच  का सैंपल हुआ गायबइससे पहले सहारनपुर निवासी मौलाना साद के दामाद व उनके भाई की पहले ही कोरोना पॉजिटिव की हो चुकी है पुष्टि।ऐसे में इस घटना को  सहारनपुर स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही भी कह सकते हैं की तबलीगी जमात के चीफ मौलाना साद के ससुर ( सहारनपुर मोहल्ला मुफ़्ती निवासी) के साथ ही अन्य 6 सैंपल भी हुए हैं गायब।

सहारनपुर के सीएमओ ने भी दी जानकारी
इस  मामले में सहारनपुर CMO बी एस सोढ़ी ने बताया कि कई बार इस तरह की घटनाएं सामने आई है जब इस तरह से कई बार कोरोना संक्रमण की जांच के सैंपल मिस भी हो जाते हैं वह उनकी रिपोर्ट गलत भी जाती है ।तब  इस तरह के मामलों में पुनः सैंपल लेकर जांच के लिए भिजवाया जाते हैं
आज पुनः मौलाना साद के ससुर के साथ ही कुल 7 लोगो के सैंपल लेकर जांच के लिए भिजवाए गए। सहारनपुर सीएमओ बीएस सोडी ने की पुष्टि।

फरार है मौलाना साद
मौलाना साद वो शख्स हैं जिनके ऊपर संगीन इल्जाम है कि निजामुद्दीन मरकज के बारे में शामिल लोगों के बारे में सही तरह से जानकारी नहीं दी। वो यह कहते नजर आए कि अगर किसी की मौत इस तरह की जगहों पर होती है तो उससे पाक जगह और क्या हो सकती है। मौलान साद की मरकज पर जब दिल्ली सरकार और पुलिस का शिकंजा कसा तो वो फरार हो गया। फिलहाल वो फरारी में ही है। यह बात अलग है कि वो ऑडियो जारी करता रहता है। मौलाना साद के खिलाफ दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के साथ साथ प्रवर्तन निदेशालय की टीम भी मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर