CAA: शिवराज सिंह चौहान ने राजगढ़ के डीएम पर कसा तंज, मैडम ये आपकी भूल है

कुछ दिनों पहले मध्य प्रदेश के राजगढ़ में सीएए के समर्थन में बीजेपी कार्यकर्ताओं और अधिकारियों के बीच झड़प हो गई थी। इस मामले में शिवराज सिंह चौहान ने निशाने के साथ तंज कसा

CAA: शिवराज सिंह ने राजगढ़ के डीएम पर कसा तंज, मैडम ये आपकी भूल है
मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम हैं शिवराज सिंह चौहान 

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून का जहां एक तरफ विरोध हो रहा है, वहीं इस कानून के समर्थन में बीजेपी जनजागरण अभियान चला रही है। इसी क्रम में मध्य प्रदेश के राजगढ़ में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने रैली निकाली थी। लेकिन वहां का नजारा देखने लायक था। डीएम और एसडीएम ने प्रदर्शनकारियों को थप्पड़ मारे। ये बात अलग है कि प्रदर्शनकारियों ने एसडीएम की चोटी खींच ली। अब उस विषय पर मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने निशाना साधा। 
राजगढ़ विवाद पर शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि क्या सोचा था मैडम, आप कार्यकर्ता को थप्पड़ मार दोगे और हम चुप-चाप घरों में बैठकर भूल जाएंगे, क्या भारत माता की जय बोलने पर थप्पड़ मारे जाएंगे और हम आंख बंद करके बैठ जाएंगे। ये भूल है मैडम।

 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर