शिवसेना सांसद पर महिला ने लगाया यौन उत्पीड़न करने का आरोप, गावित आरोप किए खारिज

देश
किशोर जोशी
Updated Dec 12, 2020 | 14:23 IST

शिवसेना के सांसद राजेंद्र गावित (Rajendra Gavit) के खिलाफ एक महिला ने यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाते हुए आईपीसी की धारा 354 A और 506 के तहत मामला दर्ज कराया है।

Shiv Sena MP Rajendra Gavit accused of harassment, he denies charge
शिवसेना सांसद गावित पर यौन उत्पीड़न का संगीन आरोप 

मुंबई: शिवसेना सांसद राजेन्द्र गावित पर यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगे हैं। आरोपों को लेकर गावित के खिलाफ पालघर जिले की एक महिला ने एक शिकायत भी दर्ज कराई है। हालांकि, सांसद गावित ने इन आरोपों से इंकार किया है। मीरा रोड पर एक गैस एजेंसी में काम करने वाली इस महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि एजेंसी के मालिक गावित ने उसके साथ गलत हरकत करने का प्रयास किया।

महिला ने दी लिखित शिकायत

महिला ने इस संबध में शुक्रवार को नया नगर थाने में गावित के खिलाफ लिखित शिकायत दी है और आईपीसी की धारा 354 A और 506 के तहत केस दर्ज कराया हुआ। महिला के आरोपों पर गावित ने कहा कि शिकायत में कोई सच्चाई नहीं है और यह उनकी छवि खराब करने का प्रयास है। सांसद ने आरोप लगाया कि महिला ने एजेंसी से पैसों का गबन किया था, जिसके बाद उसे नौकरी से निकाल दिया गया, जिस कारण अब वह बदला लेना चाहती है। अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

दर्ज हुआ केस

अपनी शिकायत में पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा है,' वह एक गैस एजेंसी में काम करती थी। सांसद राजेंद्र गावित इस गैस एजेंसी के मालिक हैं। उसने भरोसे का गलत फायदा उठाकर यौन उत्पीड़न का प्रयास किया।' पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने IPC की धारा 354 A और 506 के तहत मामला दर्ज कर अपनी आगे की जांच शुरू कर दी है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर