Ravi Kishan: रवि किशन को आ रहे धमकी भरे कॉल! बोले- देश के भविष्य के लिए खा लेंगे 2-5 गोली

Ravi Kishan: संसद में बॉलीवुड में ड्रग्स के उपयोग के खिलाफ आवाज उठाने वाले बीजेपी सांसद रवि किशन को धमकी भरे कॉल आ रहे हैं। इस पर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Ravi Kishan
सांसद रवि किशन  |  तस्वीर साभार: ANI

मुख्य बातें

  • संसद में बॉलीवुड में ड्रग का मुद्दा उठाने पर रवि किशन को मिल रही धमकी
  • बॉलीवुड में ड्रग के मामले की जांच NCB कर रही है

नई दिल्ली: बॉलीवुड में ड्रग्स के मामले को संसद में उठाने वाले भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद रवि किशन को धमकी भरे कॉल मिलने की खबरें सामने आईं। इस पर उन्होंने कहा कि वह देश के भविष्य के लिए गोलियां खा लेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि वह सही समय पर अपने आलोचकों को जवाब देंगे।

उन्होंने कहा, 'मैं सही समय पर बोलूंगा। मैंने युवाओं और फिल्म इंड्रस्टी के भविष्य के लिए अपनी आवाज उठाई है। मैंने अपने जीवन के बारे में नहीं सोचा। देश के भविष्य के लिए 2-5 गोली भी खा लेंगे, तो कोई चिंता नहीं है।' 

अभिनेता से राजनेता बने रवि किशन हाल ही में तब सुर्खियों में आए जब उन्होंने बॉलीवुड में ड्रग्स के उपयोग के खिलाफ संसद में आवाज उठाई।  उनके भाषण पर कई बॉलीवुड हस्तियों के साथ-साथ उनके राजनीतिक विपक्षियों ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी और अब अफवाहें सामने आई हैं कि उन्हें अपने भाषण के लिए धमकी भरे कॉल मिल रहे हैं।

कथित धमकी भरे कॉल के बारे में पूछे जाने पर रवि किशन ने पहले कहा कि वह सही समय पर बोलेंगे। हालांकि, उन्होंने कहा कि उन्होंने युवाओं और फिल्म उद्योग के भविष्य के लिए आवाज उठाई है। 

संसद में बोले थे रवि किशन

गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन ने संसद में बॉलीवुड में 'ड्रग की लत' के मुद्दे को उठाया था और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की प्रशंसा की थी, जिसने बॉलीवुड में ड्रग्स के मामले की जांच शुरू की है। रवि किशन ने कहा था, 'मैं सभी सांसदों के संज्ञान में एक महत्वपूर्ण मुद्दा लाना चाहता हूं। नशीले पदार्थों की तस्करी/लत की समस्या हमारे देश में बढ़ रही है और देश के युवाओं को नष्ट करने के लिए एक साजिश रची जा रही है। हमारे पड़ोसी देश पाकिस्तान और चीन से ड्रग्स की तस्करी में योगदान दे रहे हैं, जो पंजाब और नेपाल से होती है। ड्रग की लत फिल्म उद्योग में भी है। कई लोगों को पकड़ लिया गया है और NCB बहुत अच्छा काम कर रहा है। मैं केंद्र सरकार से सख्त कार्रवाई करने का आग्रह करता हूं, दोषियों को जल्द गिरफ्तार कर, उन्हें सजा दी जाए और पड़ोसी देशों की साजिश का अंत किया जाए।'

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर