'हम होंगे कामयाब', गहलोत समर्थक विधायकों ने विरोध‍ियों को अंताक्षरी के जरिये कुछ यूं दिया जवाब [Video]

Gehlot supporters play antakshari: राजस्‍थान में सियासी घमासान के बीच जयपुर के फेयरमाउंट होटल में गहलोत समर्थक विधायक अंताक्षरी खेलते नजर आए। 

'हम होंगे कामयाब', गहलोत समर्थक विधायकों ने विरोध‍ियों को अंताक्षरी के जरिये कुछ यूं दिया जवाब
'हम होंगे कामयाब', गहलोत समर्थक विधायकों ने विरोध‍ियों को अंताक्षरी के जरिये कुछ यूं दिया जवाब  |  तस्वीर साभार: ANI

मुख्य बातें

  • राजस्‍थान में गहलोत समर्थक विधायक जयपुर के होटल में अंताक्षरी खेलते देखे और सुने गए
  • जयपुर के फेयरमाउंट होटल में रह रहे विधाायकों ने 'हम होंगे कामयाब' गीत भी गाया
  • मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने समर्थन में कांग्रेस के 102 विधायकों के होने का दावा किया है

जयपुर : राजस्‍थान में जारी सियाससी घमासान के बीच रिजॉर्ट में वक्‍त बिता रहे कांग्रेस विधायक इन दिनों तरह-तरह की गतिविधियों में हिस्‍सा ले रहे हैं। यहां वे योग के साथ-साथ तैराकी और खाना बनाने की गतिविधियों में भी हिस्‍सा ले रहे हैं, जिसका वीडियो पहले ही सामने आ चुका है। अब रिजॉर्ट में रह रहे कांग्रेस विधायक 'अंताक्षरी खेलते' नजर आए हैं। इस अंताक्षरी के जरिये उन्‍होंने अपने सियासी विरोध‍ियों को भी संदेश दे दिया कि वे अपने मकसद में कामयाब जरूर होंगे। वे राजस्‍थान के मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत के समर्थक विधायक हैं।

जयपुर के फेयरमाउंट होटल में रह रहे गहलोत समर्थक विधायक यहां अंताक्षरी खेलते नजर आए। जो वीडियो सामने आया है, उसमें वे एक साथ 'हम होंगे कामयाब' गाते हुए भी देखे और सुने जा रहे हैं।

'हमारे पास 100 से अधिक विधायक'

इससे पहले कांग्रेस सांसदों का योग करते, पाक कला का ज्ञान लेते वीडियो भी सामने आया था, जिस पर खासा विवाद भी हुआ। इस दौरान वे सोशल डिस्‍टेंसिंग के नियमों का पालन नहीं करते भी नजर आ रहे हैं।

वहीं राज्‍य में जारी सियासी घमासान के बीच कांग्रेस विधायक राजेंद्र गौड़ा ने कहा कि उनके पास 100 से अधिक विधायकों का समर्थन है। उन्‍होंने यह भी कहा कि अगर कांग्रेस के पास पर्याप्‍त बहुमत नहीं होता तो बीजेपी इसके लिए फ्लोर टेस्‍ट की मांग करती। लेकिन यह बात उन्‍हें भी मालूम है, इसलिए वे फ्लोर टेस्‍ट की मांग नहीं कर रहे हैं। 

राजस्‍थान संकट पर कांग्रेस-बीजेपी आमने सामने

इस बीच राजस्‍थान में विपक्ष के नेता जीसी कटारिया ने कहा कि राज्‍य में यह स्थिति कांग्रेस के आंतरिक कलह के कारण उत्‍पन्‍न हुई है। उन्‍होंने जोर देकर कहा कि इस मामले में बीजेपी को अकारण ही घसीटा जा रहा है।

यहां उल्‍लेखनीय है कि सचिन पायलट के बगावती तेवरों के बीच राजस्‍थान में सियासी संकट पैदा हुआ है, जो अपने समर्थक विधायकों के साथ हरियाणा के होटल में ठहरे हुए हैं। कांग्रेस का आरोप है कि बीजेपी विधायकों की खरीद-फरोख्‍त कर गहलोत सरकार गिराने की साजिश में जुटी है, जबकि बीजेपी ने इसससे इनकार किया है।

देश और दुनिया में  कोरोना वायरस पर क्या चल रहा है? पढ़ें कोरोना के लेटेस्ट समाचार. और सभी बड़ी ख़बरों के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें

अगली खबर