मैंने अपनी बहनों से कहती हूं, आप पुरूषों से सत्ता छीनिए: प्रियंका गांधी [VIDEO]

देश
Updated Dec 06, 2019 | 20:37 IST | रामानुज सिंह

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा नें महिलाओं के खिलाफ बढ़ते यौन अपराधों पर कहा कि मैं बहनों से कहती हूं चुनाव लड़िए, पुरूषों से सत्ता छीनिए।

मैंने अपनी बहनों से कहती हूं, आप पुरूषों से सत्ता छीनिए: प्रियंका गांधी
Congress leader Priyanka Gandhi  |  तस्वीर साभार: ANI

लखनऊ : देशभर में महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार और यौन हिंसा पर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि महिलाओं को सत्ता मिलनी चाहिए। मैंने अपनी बहनों से कहती हूं कि आप पुरूषों सत्ता छीनिए। पंचायत, विधानसभा के चुनाव लड़िए ताकि आपके हाथ में सत्ता आए। 

प्रियंका उत्तर प्रदेश के अपने दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को लखनऊ पहुंचीं और पार्टी की विभिन्न समितियों, प्रदेश कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। और पार्टी की विभिन्न कमिटियों और संगठनों के साथ बैठक कर एक सकारात्मक विपक्ष के रूप में विभिन्न जनमुद्दों पर सरकार को जगाने की रणनीति पर चर्चा की। बैठक में महिलाओं के प्रति अपराध, किसानों की समस्याएं, बेरोजगारी और कानून-व्यवस्था के खिलाफ आंदोलन की रणनीति बनाई गई।

सूत्रों के मुताबिक प्रियंका ने बैठकों के दौरान खासकर महिलाओं के प्रति हो रहे अपराधों पर गहरी चिंता व्यक्त की और विचार-विमर्श किया कि कैसे इस पर आंदोलन शुरू किया जाए। सरकार पर कैसे दबाव बनाए कि उत्तर प्रदेश में महिलाओं को सुरक्षा दी जा सके।इन बैठकों में आगामी 14 दिसंबर को दिल्ली के रामलीला मैदान में होने वाली 'भारत बचाओ महारैली' को सफल बनाने की रणनीति पर भी चर्चा की गई।

 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर