क्‍या होगा मोदी सरकार का अगला कदम? संसदीय दल की बैठक में पीएम ने दिए संकेत

दिल्‍ली में विधानसभा चुनाव की सर‍गर्मियों के बीच बीजेपी संसदीय दल की बैठक में पार्टी के कई दिग्‍गज सांसद शामिल हुए। इस बैठक में पीएम मोदी ने सांसदों से कई मुद्दों पर बात की।

PM Narenra Modi to BJP MPs foucus on Delhi Assembly elections
बीजेपी संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी  |  तस्वीर साभार: ANI

नई दिल्‍ली : दिल्‍ली में विधानसभा चुनाव के लिए जारी सियासी सरगर्मियों के बीच बीजेपी संसदीय दल की बैठक बुलाई गई है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी पार्टी के सांसदों से कहा है कि वे दिल्‍ली चुनाव पर फोकस करें। इस दौरान उन्होंने अपनी सरकार की आर्थिक नीतियों की विपक्ष द्वारा आलोचना को भी निराधार बताया और कहा कि सरकार का फोकस अब नक्‍सलवाद के खात्‍मे पर होगा।

बीजेपी संसदीय दल की बैठक ऐसे समय में हो रही है, जबकि दिल्‍ली में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा उफान पर है। सरकार जहां आर्थिक मोर्चे पर विपक्ष के कई सवालों का सामना कर रही है, वहीं 1 फरवरी को पेश केंद्रीय बजट को भी विपक्ष ने देश की 'सुस्‍त'अर्थव्‍यवस्‍था को रफ्तार देने के लिए नाकाफी बताया है। विपक्ष रोजगार के मुद्दे पर भी मोदी सरकार को घेर रहा है।

हालांकि प्रधानमंत्री मोदी ने बजट और अर्थव्‍यवस्‍था पर सरकार की नीतियों की आलोचना को भ्रम फैलाने की कोशिश करार द‍िया और यह भी कहा कि विपक्षी दलों की यह कोशिश नाकाम हो गई है। उन्‍होंने कहा कि आर्थिक मोर्चे पर देश तरक्‍की कर रहा है और सरकार का अगला फोकस अब नक्‍सलवाद के खिलाफ जंग पर होगा।

यह जेपी नड्डा के बीजेपी अध्‍यक्ष की जिम्‍मेदारी संभालने के बाद इस तरह की पहली बैठक है। साथ ही यह ऐसे समय में हुई है, जब पार्टी के कई सांसदों व नेताओं के विवादित बयानों से सियासी हंगामा बरपा हुआ है। इसी क्रम में कर्नाटक से बीजेपी नेता अनंत हेगड़े की एक टिप्‍पणी को लेकर भी खूब विवाद हुआ, जिसमें उन्‍होंने महात्‍मा गांधी के स्‍वतंत्रता आंदोलन को 'नाटक' बताया।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर