PM Modi Video Message: कब और कहां देखें पीएम मोदी का वीडियो मैसेज, साझा करेंगे खास संदेश

PM Modi Video Message Timing: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को एक खास वीडियो संदेश जारी करने वाले हैं। यहां जानिए कब और कहां देखें पीएम का यह खास संदेश।

PM Narendra Modi
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)  |  तस्वीर साभार: PTI

मुख्य बातें

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शेयर करेंगे खास वीडियो संदेश
  • कोरोना लॉकडाउन के बीच शेयर करेंगे मैसेज
  • दो बार राष्ट्र के नाम संबोधन में कर चुके हैं कोरोना के खिलाफ लॉकडाउन का ऐलान

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हाल के दिनों में कोरोना वायरस महामारी के फैलते संक्रमण के बीच खासे सक्रिय हैं और लगातार जनता को जागरुक करने की कोशिश में लगे हुए हैं। वह सोशल मीडिया और टीवी के जरिए लगातार लोगों को संबोधित कर रहे हैं और COVID-19 से बचाव के लिए लोगों को घरों से बाहर न निकलने और आपस में दूरी बनाकर रखने के लिए अपील कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री दो बार कोरोना के संबंध में टीवी पर राष्ट्र के नाम संबोधन दे चुके हैं। इनमें उन्होंने पहली बार एक दिन के 'जनता कर्फ्यू' और इसके बाद 21 दिन के राष्ट्रव्यापी संपूर्ण लॉकडाउन का ऐलान किया था। दुनिया भर में कोरोना वायरस महामारी के बढ़ते असर के बीच केंद्र सरकार ने यह फैसला लिया था। अब शुक्रवार को पीएम एक बार फिर वीडियो संदेश जारी करेंगे।

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच पीएम मोदी शुक्रवार सुबह 9 बजे एक वीडियो संदेश के जरिए राष्‍ट्र के सामने अपनी बात रखेंगे। उन्‍होंने ट्वीट कर बताया कि वह सुबह 9 बजे देशवासियों के साथ एक वीडियो संदेश साझा करेंगे।

कब और कहां देखें: जैसा कि प्रधानमंत्री ने खुद बताया कि वह शुक्रवार को सुबह 9 बजे खास वीडियो मैसेज शेयर करेंगे। यह वीडियो संदेश सबसे पहले पीएम के ट्विटर, फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया जाएगा। इसके बाद धीरे धीरे टीवी और ऑनलाइन मीडिया प्लेटफॉर्म पर इसे दिखाया जाएगा। जल्द से जल्द वीडियो संदेश देखने के लिए पीएम मोदी से आप ट्विटर अकाउंट से जुड़ सकते हैं।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर