दिल्ली में महंगा पड़ा Pizza मंगवाना, डिलीवरी बॉय निकला कोरोना पॉजिटिव, 72 फैमिली होम क्वारंटाइन

देश
रवि वैश्य
Updated Apr 16, 2020 | 12:02 IST

कोरोना संकट से जूझ रही दिल्ली में चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है बताया जा रहा है कि साउथ दिल्ली (South Delhi) में एक पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय कोरोना वायरस पॉजिटिव मिला है।

PIZZA DELIVERY BOY_DELHI
रिपोर्ट पॉजिटिव आने से पहले तक वो पिज्जा डिलीवरी के काम में लगा था 

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में कोरोना का खौफ है, इससे निपटने की कवायद के तहत लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ाया गया है। लोग इसका पालन भी कर रहे हैं और बाहर निकलते वक्त सोशल डिस्टैंसिंग को भी फॉलो कर रहे हैं वहीं घर पर खाने पीने का सामान मंगाने की छूट है और दिल्ली वाले इसका लाभ भी ले रहे हैं और होम डिलीवरी के लिए ऑर्डर कर रहे हैं।

मगर साउथ दिल्ली ( South Delhi) से एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिससे हड़कंप मचा हुआ है, मीडिया रिपोर्टो के मुताबिक दिल्ली के एक पिज्जा डिलिवरी बॉय (pizza delivery boy) कोरोनावायरस से संक्रमित पाया गया है।

बताते हैं कि पिज्जा डिलीवरी बॉय अपने डायलिसिस के लिए अस्पताल गया तो उसमें कोरोना (Corona) के लक्षण दिखे, जिसपर उसको क्वारंटीन कर दिया गया और कोरोना टेस्ट किया गया टेस्ट रिपोर्ट में वह कोरोना पॉजिटिव मिला है जिसके बाद उसका इलाज किया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि रिपोर्ट पॉजिटिव आने से पहले तक वो पिज्जा डिलीवरी के काम में लगा था कहा जा रहा है कि उसने मार्च के आखिरी वीक तक काम किया है, इस बात की जानकारी मिलते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया और उसके संपर्क में आए लोगों की जानकारी इकट्ठा की जा रही है बताते हैं कि साउथ दिल्ली के मालवीय नगर व आस-पास के इलाके में इसने पिज्जा डिलीवर किया था।

साउथ दिल्‍ली के 72 घरों में रहने वाले लोगों को क्‍वारंटीन में रखा गया है,साथ ही उसके साथ के 17 और डिलीवरी बॉयज को भी क्‍वारंटीन में रखा गया है।

 वहीं इस मामले पर ज़ोमैटो का कहना है-

वहीं प्रशासन ने एहतियातन साउथ दिल्ली में करीब 70 लोगों को क्वारंटीन किया है, टीम उन लोगों पर भी नजर बनाए हुए हैं जो इसके संपर्क में आई थीं ताकि जिनमें भी कोरोना के लक्षण दिखें तो अगला कदम उठाया जाए।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर