PIB के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से दिल्ली हिंसा पर किया गया पर्सनल ट्वीट, मांगी माफी

देश
Updated Dec 16, 2019 | 00:54 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

प्रेस इनफॉरमेशन ब्यूरो (PIB) के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से दिल्ली के हिंसक प्रदर्शन पर एक निजी ट्वीट किया गया। नागरिकता संशोधन विधेयक पर दिल्ली में बवाल मचा हुआ है।

Private tweet on PIB's Twitter account
PIB के ट्विटर अकाउंट पर निजी ट्वीट 

नई दिल्ली: पत्र सूचना कार्यालय (पीआईबी) को रविवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक निजी ट्वीट किए जाने पर खेद जताना पड़ा। दिल्ली में नागरिकता संशोधन अधिनियम पर मचे बवाल पुलिस से जामिया के छात्रों की झड़प को लेकर यह ट्वीट प्रदर्शनकारियों के समर्थन में किया गया था।

जामिया मिल्लिया इस्लामिया के पूर्व छात्र और पीआईबी की सोशल मीडिया टीम के एक सदस्य ने कथित तौर पर एक ट्वीट में प्रदर्शन कर रहे छात्रों का समर्थन किया। विवादित ट्वीट किए जाने के एक घंटे बाद पीआईबी ने अपने आधिकारिक हैंडल से ट्वीट में लिखा कि सोशल मीडिया टीम के एक सदस्य ने मामले पर अपनी निजी राय साझा की है।

ट्वीट में कहा गया था, ‘हमारी सोशल मीडिया टीम के एक सदस्य ने जामिया मिल्लिया में मौजूदा स्थिति को लेकर @पीआईबी_इंडिया पर गलती से अपनी व्यक्तिगत टिप्पणी साझा कर दी थी। इस गलती पर हमें गहरा दुख है। जरूरी कार्रवाई की जा रही है।’

गौरतलब है कि पूर्व छात्र ने कथित तौर पर उस ट्वीट में कहा था, ‘बस जामिया को जंग के मैदान में तब्दील होते देखना ही बचा रह गया था। मैं अपने पूर्व संस्थान में खून बहने नहीं दे सकता। इसमें छात्रों के खिलाफ हिंसा बंद करो का हैशटैग (#Stop violence against students) भी लगाया गया था।’

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...