No Muslim Staff: चेन्नई में बेकरी के मालिक को इस्लामोफोबिया Ad के लिए गिरफ्तार किया गया

No Muslims to prepare food items: चेन्नई के टी नगर में जैन बेकरियों के मालिक को यह प्रचारित करने के लिए गिरफ्तार किया गया कि वह खाद्य पदार्थों को तैयार करने के लिए मुसलमानों को नियुक्त नहीं करता है।

poster
एक व्हाट्सएप विज्ञापन में जैन बेकरी एंड कन्फेक्शनरी ने ऐसा प्रचार किया 

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के बीच भारत में सांप्रदायिक घृणा का अतिरेक जारी है, ऐसा ही एक मामला जैन बेकर्स एंड कन्फेक्शनरीज चेन्नई के टी नगर से सामने आया है, जहां के मालिक ने मुस्लिमों को व्हाट्सएप पोस्टर में खुलेआम बदनाम किया। यह कहते हुए कि बेकरी में भोजन "जैनियों द्वारा बनाया गया है, कोई मुस्लिम कर्मचारी इसको बनाने में नहीं था', ऐसा पोस्टर जारी किया गया।

एक व्हाट्सएप विज्ञापन में जैन बेकरी एंड कन्फेक्शनरी ने ऐसा प्रचार किया, पोस्ट के वायरल होने के बाद, पुलिस ने प्रशांत को गिरफ्तार किया है जो बेकरी का मालिक है और उस पर आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

सोशल मीडिया पर आक्रोशित लोगों ने बेकरी के सामाजिक बहिष्कार का आह्वान किया। जबकि एक यूजर ने लिखा, 'हम सभी को एकजुट होकर मुस्लिमों के खिलाफ दिखाए गए अपने खुले सांप्रदायिक पूर्वाग्रह के लिए जैन बेकरियों और कन्फेक्शनरी के सामाजिक बहिष्कार के लिए एकजुट होना होगा।'

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर