महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के पहले शरद पवार का BJP पर सीधा निशाना- 'सत्ता और पावर का कर रही गलत इस्तेमाल'

देश
Updated Jul 28, 2019 | 12:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

महाराष्ट्र में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने हैं। एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने चुनाव के पहले केंद्र सरकार और बीजेपी पर दूसरी पार्टी के नेताओं को जबरन अपनी पार्टी में शामिल होने का दबाव डालने का आरोप लगाया है।

NCP Chief sharad pawar
एनसीपी प्रमुख शरद पवार  |  तस्वीर साभार: ANI

नई दिल्ली : एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने महाराष्ट्र में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर कहा है कि कांग्रेस और एनसीपी पार्टी के बीच 240 सीटों पर आपसी समझौता हो गया है। इसके अलावा हम बाकी सीटों के लिए भी दूसरी पार्टियों के संपर्क में हैं। मुझे उम्मीद है कि आने वाले 8 से 10 दिनों में सभी सीटों पर फैसला कर लिया जाएगा। 

इस दौरान पवार ने केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा। एनसीपी प्रमुख ने कहा कि केंद्र सरकार महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के पहले अपने पावर का बेजा इस्तेमाल कर रही है। वैसे नेता जो बीजेपी में शामिल नहीं भी होना चाहते उन नेताओं पर भी बीजेपी जबरन दबाव डाल रही है। यह केवल महाराष्ट्र में नहीं, ऐसा हर जगह किया जा रहा है।  

 

इस दौरान उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के जिन नेताओं ने बीजेपी में शामिल होने से साफ इनकार कर दिया था उनके खिलाफ आयकर विभाग और प्रवर्तन निदेशालय जैसी एजेंसियों के द्वारा कार्रवाई करवाई जा रही है। एनसीपी नेता हसन मुश्रीफ के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी पर शरद पवार ने बीजेपी की केंद्र सरकार पर सजिश करने का आरोप लगाया। 
 

 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर