मुंबई एयरपोर्ट पर क्षतिग्रस्त हुआ विस्तारा एयरलाइन का विमान, इंजन पर गिरा कंटेनर

देश
Updated Jul 27, 2019 | 18:59 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

एयरपोर्ट पर एक सामान रखने का खाली कंटेनर विस्तारा एयरलाइन के विमान के इंजन पर गिर गया और इस वजह से इंजन पर डेंट पड़ गया।

Vistara Airline plane engine
विस्तारा एयरलाइन के विमान का इंजन हुआ क्षतिग्रस्त 
मुख्य बातें
  • एयरपोर्ट पर पार्क किया गया था विस्तारा एयरलाइन का विमान
  • तेज हवा की वजह से इंजन पर गिला खाली कंटेनर
  • मरम्मत के लिए भेजे जाने के बाद प्रभावित हो सकती हैं उड़ानें

नई दिल्ली: मुंबई एयरपोर्ट पर विस्तारा एयरलाइन का एक विमान अचानक एक दुर्घटना का शिकार हो गया। इस विमान के एक इंजन के दुर्घटनाग्रस्त होने की आशंका है। खराब मौसम और तेज हवाओं की वजह से ऐसा हुआ। दरअसल एक बैगेज कंटेनर विमान के इंजन पर गिर गया और इस वजह से इंजन पर निशान भी आ गया। विस्तारा एयरलाइन से सफर करने वाले यात्रियों को इस घटना के बाद परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। इस बारे में विस्तारा एयरलाइन के प्रवक्ता ने बयान जारी करते हुए जानकारी दी।

उन्होंने बताया, 'सुबह मुंबई हवाईअड्डे पर हमारे एक विमान पर दुर्घटनावश एक अन्य एयरलाइन का खाली बैगेज कंटेनर गिर गया। तेज हवा के चलते गिरे इस कंटेनर की वजह से इंजन पर निशान आ गया है। विमान में कोई यात्रा या चालक मौजूद नहीं था। कुछ समय के लिए विमान मरम्मत के लिए भेजा जाएगा और इसके परिणामस्वरूप कुछ रूटों के कार्यक्रम प्रभावित हो सकते हैं। ग्राहकों को इस वजह से हुई असुविधा का हमे खेद है।'

Vistara Airline plane engine damage

गौरतलब है कि देश का आर्थिक राजधानी कही जाने वाली मुंबई में मौसम बहुत खराब है। बीते कुछ दिनों से यहां भारी बारिश हो रही है। बारिश की वजह से एयरपोर्ट पर उड़ानें भी प्रभावित हो रही हैं। यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। खराब मौसम की वजह कई विमानों की लैंडिंग और टेकऑफ में देरी हो रही है। साथ ही विस्तारा एयरलाइन के विमान के क्षतिग्रस्त होने जैसी घटनाएं भी सामने आ रही हैं।

हवाई यातायात के आलावा मुंबई  में सड़क यातायात भी बुरी तरह प्रभावित है। जलभराव की वजह से कई व्यस्त सड़कों पर भारी ट्रैफिक जाम देखने को मिल रहा है। कई इलाकों में लोगों के घरों में भी पानी घुसा है। हवाई और सड़क के अलावा खराब मौसम का असर रेल यातायात पर भी देखने को मिल रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर