[VIDEO] भारत को बताया 'हिंदू राष्ट्र', गुस्साई भीड़ ने जमकर पीट डाला

देश
Updated Sep 26, 2019 | 13:13 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

कर्नाटक के मंगलौर से एक बेहद विचलित करने वाली खबर सामने आ रही है। एक व्यक्ति ने कथित तौर पर भारत को हिंदू राष्ट्र बताया तो गुस्साई भीड़ ने उसे जमकर पीट डाला। मामले की जांच की जा रही है।

viral video
वायरल वीडियो  |  तस्वीर साभार: ANI

कर्नाटक : कर्नाटक के मंगलौर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति को कुछ लोगों के द्वारा पीटते हुए दिखाया जा रहा है। मॉब लिंचिंग का ये वीडियो मंगलौर के एक मॉल से सामने आया है। जानकारी के मुताबिक उसने कथित तौर पर कहा था कि भारत हुंदू राष्ट्र है, मुस्लिमों को यहां नहीं आना चाहिए। 

उसके इसी बाच पर गुस्साई भीड़ ने उसे अपने निशाने पर ले लिया और उसे जमकर पीटा। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मंगलौर पुलिस आयुक्त ने कहा कि हम इस मामले की जांच कर रहे हैं हमारे पास पर्याप्त सबूत है।

 

मंगलौर पुलिस कमिश्नर डॉ. पी हर्ष ने बताया कि इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और 1 व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है। हमने इस संबंध में एक केस दर्ज कर लिया है और इस पर कानूनी कार्रवाई शुरू कर रहे हैं। यह एक गंभीर मसला है। लोगों को एक दूसरे को भड़काने के बजाए कानून-व्यवस्था का बनाए रखने के लिए जिम्मेदार होना चाहिए।

देश और दुनिया में  कोरोना वायरस पर क्या चल रहा है? पढ़ें कोरोना के लेटेस्ट समाचार. और सभी बड़ी ख़बरों के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें

अगली खबर