लॉकडाउन की वजह से मायके में फंस गई थी पत्नी, याद सताने पर कर लिया सुसाइड!

उत्तर प्रदेश के गोंडा से एक ऐसा मामले सामने आया है जिससे हर कोई हैरान है। दरअसल लॉकडाउन के चलते शख्स अपनी पत्नी से नहीं मिल पा रहा था और वियोग में उसने आत्महत्या कर ली।

 Man commits suicide in Gonda UP as he missed wife in lockdown
लॉकडाउन के कारण मायके में रह गई थी पत्नी, पति ने किया सुसाइड 

मुख्य बातें

  • मामला यूपी के गोंडा का है जहां एक शख्स की पत्नी लॉकडाउन के चलते मायके में फंस गई थी
  • पति को से रह-रहकर सता रही थी अपनी पत्नी की याद
  • पत्नी से नहीं मिल पाने की वजह से पति ने उठाया खौफनाक कदम

गोंडा: कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए पूरे देश में इस समय लॉकडाउन है। लॉकडाउन का असर आम जनजीवन पर भी देखने को मिल रहा है और इससे लाखों लोग प्रभावित हुए हैं। लेकिन यूपी के गोंडा से एक ऐसा मामला सामने आया है जो हैरान कर देने वाला है। यहां लॉकडाउन के चलते एक शख्स की पत्नी मायके में फंस गई थी। पत्नी के मायके में रहने के दौरान पति को उसकी रह- रहकर याद आ रही थी और शख्स ने इसी के चलते आत्महत्या जैसा घातक कदम उठा लिया।

मामला गोंडा के राधा कुंड इलाके का है जहां 32 वर्षीय राकेश सोनी रहता था। पीटीआई के मुताबिक सोनी की पत्नी अपने माता-पिता के घर गई थी और अचानक से हुए लॉकडाउन की वजह से वह वहीं फंस गई थी। सोनी को रूक-रूककर पत्नी की याद सता रही थी और बुधवार को सोनी ने अपने कमरे की छत पर लगे पंखे पर लटककर आत्महत्या कर ली। इंस्पेक्टर आलोक राव ने बताया कि पत्नी के वापस न आने से राकेश काफी परेशान रहता था।सोनी अपनी पत्नी को बहुत मिस कर रहा था और उसने आत्महत्या कर ली। 

वहीं केरल में एक इससे उलट मामला सामने आया है। जहां के कोझीकोड जिले में नजदीक के थामारास्सेरी से अलग-अलग धर्मों से ताल्लुक रखने वाला एक प्रेमी जोड़ा हाल ही में घर से भाग गया लेकिन उन पर लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया गया। बीते शनिवार की है जब 21 वर्षीय युवती अपने 23 वर्षीय प्रेमी के साथ भाग गई।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए 24 मार्च को 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान किया था जो 14 अप्रैल तक चलना है। लॉकडाउन की वजह से प्रभावित कई जगहों पर सख्त पाबंदिया लागू की गई हैं।

देश और दुनिया में  कोरोना वायरस पर क्या चल रहा है? पढ़ें कोरोना के लेटेस्ट समाचार. और सभी बड़ी ख़बरों के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें

अगली खबर