Mamata Banerjee:ममता बनर्जी के भाई असीम बनर्जी का कोविड-19 के कारण निधन

Mamata Banerjee Brother Death:पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के छोटे भाई असीम बनर्जी का कोरोना से निधन हो गया है, वो कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती थे

MAMATA BANERJEE's BROTHER DEATH
ममता बनर्जी के भाई असीम बनर्जी का कोरोना वायरस संक्रमण के कारण एक अस्पताल में शनिवार सुबह निधन हो गया 

कोलकाता:पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भाई असीम बनर्जी का कोरोना वायरस संक्रमण के कारण यहां एक अस्पताल में शनिवार सुबह निधन हो गया।उनके परिवार के सदस्यों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कालीघाट के स्थानीय लोगों में ‘कालीदा’ के नाम से लोकप्रिय असीम बनर्जी ने निजी अस्पताल में सुबह करीब नौ बजकर 20 मिनट पर अंतिम सांस ली।

चिकित्सा संस्थान के एक अधिकारी ने बताया कि वह करीब एक महीने पहले कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे और तभी से अस्पताल में भर्ती थे।

बताते हैं कि असीम कोलकाता के मेडिका सुपरस्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती थे,परिवारिक सूत्रों के अनुसार, असीम का अंतिम संस्कार कोरोना प्रोटोकॉल के तहत किया जाएगा।

गौर हो कि राज्य में कोरोना केसों की रफ्तार बढ़ने पर ममता सरकार ने कल से राज्य में लॉकडाउन का ऐलान किया है जिसको लेकर दिशा निर्देश जारी  किए गए हैं,  अब राज्य में कल यानी 16 मई से 30 मई तक के लिए लॉकडाउन लगाने की बात कही है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर