विपक्ष की बैठक का बहिष्कार कर कांग्रेस और लेफ्ट पर बरसी ममता, बोलीं- CAA-NRC के खिलाफ अकेले लड़ेंगे

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सीएए और एनआरसी को लेकर विपक्ष पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सीएए और एनआरसी के खिलाफ अकेले लड़ेंगी।

Mamata Banerjee says congress and Left are playing dirty politics in West Bengal
लेफ्ट और कांग्रेस कर रहे हैं गंदी राजनीति: ममता बनर्जी 

मुख्य बातें

  • मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अब कांग्रेस पर विपक्ष पर निशाना साधा
  • ममता ने 13 जनवरी को दिल्ली में होने जा रही विपक्ष की बैठक में जाने से किया इंकार
  • लेफ्ट और कांग्रेस गंदी राजनीति करते हैं, एनआरसी और सीएए की लड़ाई अकेले लड़ेंगे- ममता

कोलकाता: नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी को लेकर मुखर रहने वाली पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अब कांग्रेस पर विपक्ष पर निशाना साधा है। ममता बनर्जी ने 13 जनवरी को दिल्ली में होने जा रही विपक्ष की बैठक में जाने से इंकार कर दिया है। ममता बनर्जी ने लेफ्ट और कांग्रेस पर गंदी राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह सीएए और एनआरसी के खिलाफ अब अकेले लडेंगी।

 

 

ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल विधानसभा में हिंसक प्रदर्शन, तोड़फोड़, आगजनी और यातायात में व्यवधान पर नाराजगी जाहिर करते हुए ममता ने कहा, 'सीएए, एनआरसी, एनपीआर के खिलाफ लड़ाई जारी रखेंगे लेकिन बंद और हिंसक प्रदर्शनों का समर्थन नहीं करेंगे। सोनिया गांधी ने नयी दिल्ली में 13 जनवरी को जो बैठक बुलाई है, हम उसमें बुधवार के बंद के दौरान कांग्रेस-वाम दलों के उपद्रव के विरोध में शामिल नहीं होंगे।' 

इससे पहले ममता ने बुधवार को भी वामदलों और कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जिनका राज्य में कोई राजनीतिक अस्तित्व नहीं है वह हड़ताल की “सस्ती राजनीति” कर राज्य की अर्थव्यवस्था को बर्बाद करने की कोशिश कर रहे हैं। तृणमूल अध्यक्ष ने पश्चिम बंगाल में मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी की इकाई की तुलना केरल की इकाई से करते हुए कहा कि वामपंथी केरल में हिंसा नहीं करते लेकिन पश्चिम बंगाल में करते हैं।

 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर