ममता बनर्जी क्रूर हृदय वाली महिला है, बांग्लादेश के शैतान के साथ खड़ी है: बीजेपी MLA

अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली बैरिया से बीजेपी विधायक ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को क्रूर महिला बताया।

Mamata Banerjee
Mamata Banerjee 

बलिया (यूपी) : अपने भड़काऊ बयानों से अक्सर सुर्खियों में रहने वाले उत्तर प्रदेश के बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को 'क्रूर-हृदय' का महिला हैं और यह भी कहा है कि अगर अवैध मुस्लिम प्रवासियों को भारत में रहने की अनुमति होगी तो कश्मीर जैसा हर जगह पथराव होगा। बैरिया के विधायक जिन्होंने पिछले हफ्ते ममता बनर्जी की तुलना राक्षस से की थी। और आरोप लगाया था कि हजारों हिंदुओं को मारने वाले की वह सुरक्षा करती हैं। सोमवार को उन्होंने कहा कि ममता पश्चिम बंगाल के लोगों के साथ नहीं है, लेकिन बांग्लादेश के शैतान के साथ खड़ी है। सिंह ने दावा किया कि वह एक क्रूर हृदय वाली महिला हैं, जिन्हें आगामी विधानसभा चुनावों में सत्ता से हटा दिया जाएगा।

पड़ोसी देशों के मुस्लिम प्रवासियों का उल्लेख करते हुए बीजेपी विधायक ने कहा कि अगर बांग्लादेशी और पाकिस्तानी मुसलमानों को रहने की अनुमति दी जाती है, तो देश की हर सड़क पर जम्मू-कश्मीर की तरह पथराव होगा। एक सवाल पर, उन्होंने कहा कि वह अपने पहले के बयान के साथ खड़े हैं कि हिंदुओं को पांच बच्चों को जन्म देना चाहिए। 

पिछले सोमवार को सिंह ने कहा था कि ममता बनर्जी के पास लोकतांत्रिक सिस्टम में "एक दानव के शुद्ध लक्षण" हैं। उन्होंने कहा कि ममता के पास महिलाओं का कोई मूल्य या विशेषता नहीं है। सिंह ने नागरिकता संशोधन कानून के प्रति उनके विरोध पर भी सवाल उठाया था और बीजेपी को "देवताओं की पार्टी" कहा था, जबकि सपा, बसपा और टीडीपी को राक्षसों से संबंधित बताया था।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर