Maharashtra Chunav: सीएम देवेंद्र फडणवीस का हेलीकॉप्टर रायगढ़ में दुर्घटना से बाल-बाल बचा

देश
Updated Oct 12, 2019 | 00:40 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Fadnavis Chopper: रायगढ़ में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra fadnavis) का हेलीकॉप्टर (Helicopter) हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचा है। 

devender fadnavis
महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फड़नवीस (फाइल फोटो) 

मुख्य बातें

  • फडणवीस रायगढ़ में चुनाव प्रचार को पहुंचे थे जहां उनका हेलीकॉप्टर दुर्घटना का शिकार होने से बचा
  • सीएम फडणवीस रायगढ़ जिले के पेण में जनसभा को संबोधित करने आए थे
  • वहां की मिट्टी गीली थी जिसके चलते चॉपर का पहिया फिसल गया

नई दिल्ली: महाराष्ट्र में इन दिनों चुनावी खुमार छाया हुआ है और सभी राजनीतिक दल अपनी अपनी चुनावी बिसात बिछाकर चुनाव जीतने की कवायद में जुटे हैं। नेता अपनी पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में ताबड़तोड़ जनसभायें कर रहे हैं, इसी क्रम में सूबे के सीएम देवेंद्र फडणवीस रायगढ़ जिले में चुनाव प्रचार को पहुंचे थे जहां उनका हेलीकॉप्टर दुर्घटना का शिकार होने से बचा है।

बताया जा रहा है कि वह रायगढ़ जिले के पेण में जनसभा को संबोधित करने आए थे वो वहां पर  अहमदनगर जिले में कर्जत की सभा खत्म करने के बाद आए थे।जहां उनका हेलीकॉप्टर लैंड कर रहा था मगर वहां की मिट्टी गीली थी जिसके चलते चॉपर का पहिया फिसल गया जिसके बाद कुछ समय के लिए वो मिट्टी में डांवाडोल होने लगा।

हालांकि पायलट ने समझदारी दिखाते हुए हेलीकॉप्टर को इस स्थिति से निकाला, इस घटना की वजह से  हेलीकॉप्टर में बैठे सीएम फडणनवीस को थोड़ी असहज स्थिति का सामना करना पड़ा। उस वक्त हेलिकाप्टर में मुख्यमंत्री के अलावा उनके पीए, इंजीनियर, पायलट और को-पायलट थे भी इसपर सवार थे।

बाद में सीएम फडणवीस हेलिकॉप्टर से निकलने के बाद पेण से बीजेपी उम्मीदवार की सभा के लिए रवाना हो गए, गौरतलब है कि ये कोई पहला मौका नहीं है कि सीएम फडणनवीस के संग ऐसा वाकया पेश आया हो इससे उनके साथ 2017 में और साल 2018 में उनके हेलीकॉप्टर का हादसा टल गया था। 

 

 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर