Kashmir: छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल बोले-'इमरान की क्या हैसियत जो हमारे देश के आंतरिक मामलों में बोले'

देश
रवि वैश्य
Updated Sep 25, 2019 | 13:09 IST

कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान पीएम इमरान खान के संयुक्त राष्ट्र को लिखे पत्र में कांग्रेस पार्टी का जिक्र था इसी को लेकर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश सिंह बघेल पाकिस्तान के पीएम इमरान खान पर भड़के हैं। 

Bhupesh Baghel
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश सिंह बघेल ने पाक पीएम इमरान खान को खरी खोटी सुनाई है 

मुख्य बातें

  • पाकिस्‍तान सरकार ने कश्‍मीर मुद्दे पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान का हवाला देते हुए यूएन को एक खत लिखा था
  • इस खत के जरिए पाकिस्तान ने कश्‍मीर में मानवाधिकार के उल्‍लंघन का आरोप लगाया था
  • कश्मीर मुद्दे पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने पाक पीएम इमरान खान को खरी खोटी सुनाई है

नई दिल्ली: कश्मीर के मुद्दे पर भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान में भारी बौखलाट है और वो इस मुद्दे को दुनिया के सभी मंचों पर उठाने की कोशिश कर रहा है हालांकि ये दीगर बात है कि उसे किसी भी मोर्चे पर कामयाबी नहीं मिल रही है उल्टे उसे हर कहीं नकारा जा रहा है और वो इस हताशा में  तमाम और उल्टे सीधे तरीके अपना रहा है।

गौरतलब है कि पाकिस्‍तान की इमरान खान सरकार ने कश्‍मीर मुद्दे पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी  के बयान का हवाला देते हुए यूएन को एक खत लिखा था। इस खत के जरिए पाक ने कश्‍मीर में मानवाधिकार के उल्‍लंघन का आरोप लगाया था, हालांकि पाकिस्‍तान सरकार के राहुल कार्ड का खुलासा होने के बाद कांग्रेस ने सफाई पेश की थी।

अब इस मुद्दे पर कांग्रेस शासित राज्य छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश सिंह बघेल ने पाक पीएम इमरान खान को खरी खोटी सुनाई है और इस बारे में ट्वीट कर लिखा है-'इमरान खान की क्या हैसियत जो हमारे देश के आंतरिक मामलों में बोले? वो अपना देश संभाले।, हम अपने प्रधानमंत्री की नीतियों से सहमत-असहमत होंगे, चर्चा करेंगे, सवाल उठाएंगे, उनसे जवाब मांगेंगे। देश के बाहर प्रधानमंत्री का प्रत्येक कदम देश का कदम होता है और कांग्रेस पार्टी उसके साथ है।

भूपेश बघेल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी देश के साथ खड़ी है और हम भले ही देश के अंदर पीएम मोदी का विरोध करेंगे लेकिन जब बात देश के बाहर की आएगी को इस मामले में सरकार के निर्णय के साथ हैं। 

 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर