भोपाल में ज्योतिरादित्य सिंधिया की तस्वीर पर पोती गई कालिख, मध्य प्रदेश में बीजेपी-कांग्रेस वार? 

देश
आईएएनएस
Updated Mar 12, 2020 | 11:38 IST

Madhya Pradesh politics crisis : ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी में शामिल होने के बाद आज भोपाल पहुंच रहे हैं। उनके स्वागत लगे पोस्टरों पर कालिख पोती गई।

Kaliakh on Jyotiraditya Scindia's poster in Bhopal
ज्योतिरादित्य सिंधिया के स्वागत वाले पोस्टरों पर कालिख पोती गई  |  तस्वीर साभार: ANI

भोपाल : कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का दामन थामने के बाद पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार को भोपाल आ रहे हैं। सिंधिया के जोरदार स्वागत की तैयारी है, विभिन्न स्थानों पर होर्डिग-पोस्टर लगाए गए हैं, इनमें से कई पोस्टरों पर अज्ञात लोगों ने कालिख पोत दी है। तय कार्यक्रम के मुताबिक सिंधिया गुरुवार को मध्य प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं। सिंधिया इस प्रवास के दौरान राज्यसभा के लिए नामांकन भरेंगे। सिंधिया के स्वागत में जगह-जगह बैनर-पोस्टर लगाए गए हैं। इन्हीं में से पॉलिटेक्निक कॉलेज चौराहा पर लगे पोस्टर सहित कुछ अन्य पोस्टरों पर अज्ञात लोगों ने कालिख पोत दी है। इन बड़े पोस्टरों में सिर्फ सिंधिया की तस्वीरों पर ही कालिख लगाई गई है, बाकी को इससे दूर रखा गया है।

भाजपा के प्रदेश कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार, "सिंधिया गुरुवार की अपराह्न् 3 बजे विमान द्वारा भोपाल पहुंचेंगे। वे राजाभोज विमानतल से बीजेपी कार्यालय पहुंचेंगे। इस दौरान हवाई अड्डे से भाजपा प्रदेश दफ्तर तक रैली निकाली जाएगी, जिसे भाजपा के शक्ति प्रदर्शन के तौर पर देखा जा रहा है।

तय कार्यक्रम के मुताबिक, सिंधिया शुक्रवार 13 मार्च को दोपहर 12 बजे पुन: बीजेपी कार्यालय पधारेंगे और महापुरूषों के चित्र पर माल्यार्पण करने के पश्चात राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने विधानसभा परिसर जाएंगे।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर