J&K: सैनिकों को दूध सप्लाई करने गए ट्रक चालक की आतंकियों ने की थी हत्या, परिजनों ने की न्याय की मांग

देश
Updated Oct 25, 2019 | 10:12 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

जम्मू कश्मीर में गुरुवार को राजस्थान के जिस ट्रक चालक की आतंकियों ने हत्या कर दी थी उसके परिजनों ने सरकार से उचित मुआवजे के साथ अपने साथ न्याय की मांग की है।

truck driver
प्रतीकात्मक तस्वीर   |  तस्वीर साभार: BCCL

नई दिल्ली : राजस्थान के अलवर जिले के बस ड्राइवर मोहम्मद इलियास की कश्मीर में आतंकियों ने हत्या कर दी थी। उसके परिवार में चार छोटे-छोटे बच्चे हैं। परिजनों का कहना है कि जो भी कश्मी में हो रहा है वह गलत है और पीड़िता परिवार को उसके लिए उचित मुआवजा दिया जाना चाहिए। उनका कहना है कि परिवार में इलियास एकमात्र पैसे कमाने वाला सदस्य था जिसपर पूरा परिवार निर्भर था इसलिए सरकार को अब इस पर सोचना चाहिए। 

जानकारी के मुताबिक इलियास ने गुरुवार को 4 बजे के करीब शाम में अपनी पत्नी से फोन पर बात की थी। उसके परिजनों को बाद में फोन पर इलियास की मौत की सूचना दी गई। फोन पर उन्हें बताया गया कि इलियास कश्मीर में आतंकियों की गोली का शिकार हो गया जिसमें उसकी जान चली गई। उन्हें बताया गया कि इलियास जयपुर के आर्मी को दूध सप्लाई करने के लिए गया था जहां से लौटते समय वह आतंकियों की गोलियों का शिकार हो गया। 

बता दें कि पिछले काफी समय से आतंकवादी कश्मीर में आम नागरिकों के बीच दहशत फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। सैनिकों पर निशाना बनाने के साथ-साथ वे अब आम नागरिकों को भी अपना शिकार बना रहे हैं। 

कर्फ्यू हटाए जाने के बाद घाटी में लगातार हालात सामान्य हो रहे हैं जो और आतंकियों को ये अमनपसंद कश्मीर की तस्वीर रास नहीं आ रही है। गुरुवार को शोपियां में आतंकियों ने दो ट्रक चालकों की हत्या कर दी थी। 

ये पहली बार नहीं है कि ट्रक ड्राइवर को आतंकियों ने अपना निशाना बनाया था इससे पहले भी वे आम नागरिकों को अपने हमले का शिकार बनाते रहे हैं। 

 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर