Awantipora encounter: मुठभेड़ में मारे गए 2 आतंकवादी, हथियार और गोला-बारूद बरामद

Awantipora encounter: जम्मू-कश्मीर केअवंतीपुरा के त्राल के सैमोग इलाके में सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में 2 आतंकवादी मारे गए हैं।

encounter
फाइल फोटो 

मुख्य बातें

  • कश्मीर में आतंकियों की तरफ से लगातार हरकतें की जा रही हैं
  • सुरक्षाबलों द्वारा उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है
  • पाकिस्तान कश्मीर में अशांति फैलाने के लिए आतंकियों की घुसपैठ में मदद सर रहा है

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के अवंतीपुरा के त्राल में सैमोग इलाके में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 2 आतंकवादी मारे गए हैं। कश्मीर जोन पुलिस ने ये जानकारी दी। ऑपरेशन खत्म हो गया है। हथियार और गोला-बारूद सहित सामग्री बरामद की गई है। 

इससे पहले सेना ने राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास घुसपैठ की एक कोशिश को नाकाम करते हुए तीन पाकिस्तानी आतंकवादियों को ढेर कर दिया। ये आतंकवादी हथियारों से लैस थे। पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर की तरफ से आतंकवादियों ने 28 मई को नौशेरा के कलाल क्षेत्र में घुसने की कोशिश की थी लेकिन वे घुसपैठ निरोधी अभियान में मारे गए। 

अधिकारियों ने बताया कि अभियान में दो एके असॉल्ट राइफल, 13 कारतूस, अमेरिका निर्मित एक एम-16 ए2 राइफल, छह कारतूस, चीन निर्मित एक 9-एमएम का पिस्तौल, एक अंडर बैरल ग्रेनेड लॉन्चर (यूबीजीएल), छह ग्रेनेड, पांच हथगोले, दो चाकू और भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद किए गए।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर