एमपी: बारिश ने मचाया हाहाकार, हॉस्पिटल में पानी भरने से मरीज हुए बेहाल!

देश
Updated Sep 13, 2019 | 18:57 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

मध्य प्रदेश में बीते चार- पांच दिनों से हो रही बारिश के कारण आम जनजीवन प्रभावित है। गुरुवार को इंदौर में हुई भीषण बारिश के बाद पानी शहर के बड़े हॉस्पिटल में शुमार महाराजा यशवंतराव अस्पताल में घुस गया।

Rain in Maharaja Yeshwantrao Hospital Indore
इंदौर में बारिश का पानी महाराजा यशवंतराव अस्पताल में घुस गया  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • मध्य प्रदेश में चार दिनों से हो रही है भारी बारिश
  • बारिश को लेकर मौसम विभाग ने जारी किया रेल अलर्ट
  • इंदौर के महाराजा यशवंतराव अस्पताल में घुस गया बारिश का पानी

इंदौर: Rain in Madhya Pradesh मध्य प्रदेश हो रही भारी बारिश से जहां एक तरफ लोगों को गर्मी और उमस से राहत मिल रही है, तो वहीं दूसरी तरफ लोगों को इससे खासी परेशानियां का भी सामना करना पड़ रहा है। इसका एक नजारा इंदौर में देखने को मिल जब बारिश का पानी महाराजा यशवंतराव अस्पताल में घुस गया। जानकारी के मुताबिक गुरुवार को इंदौर में भारी बारिश हुई जिसके कारण कई क्षेत्र जलमग्न हो गए।

भारी बारिश के कारण पानी लोगों के घरों में घुस गया। इसके अलावा ट्रैफिक की समस्या भी लोगों के लिए बनी रही। गुरुवार को हुई भीषण बारिश का पानी प्रदेश के बड़े हॉस्पिटलों में शुमार महाराजा यशवंतराव अस्पताल में घुस गया। पानी हॉस्पिटल के वॉर्ड और कॉरिडोर में भी घुस गया। इस वजह से मरीजों और डॉक्टरों के अलावा अन्य कर्मचारियों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ा। भारी बारिश का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि अस्पताल के गलियारों और वार्डों में अस्पताल के उपकरण तैर रहे थे।

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मरीजों के लिए दवाइयां लाने के लिए लोगों को घुटने भर पानी में चलना पड़ रहा है। बता दें कि मध्य प्रदेश में बीते चार- पांच दिन से भारी बारिश हो रही है। वहीं, मौसम विभाग ने भी बारिश को लेकर रेड अलर्ट जारी कर दिया है।

मौसम विभाग ने कहा है कि अगले 48 घंटे में मध्य प्रदेश में भारी बारिश की संभावना हैं। विभाग के एक अधिकारी ने कहा, 'मौसम के पूर्वानुमान के अनुसार, भारी बारिश होने की संभावना है और अगर कोई दुर्घटना होती है तो हम सतर्क और तैयार हैं। किसी भी स्थिति से निपटने के लिए पुलिस की संयुक्त टीम और नगर निगम पूरी तरह से तैयार हैं।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर