Dhakad Exclusive: अमरावती में 'नफरत' की सीरीज ! पोस्ट हटाओ...वर्ना सिर कटाओ ?

अमरावती में उमेश कोल्हे की हत्या के बाद माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है, बताया जा रहा है कि उमेश कोल्हे की हत्या से पहले भी अमरावती में कई लोगों को फोन पर धमकी दी गई थी।

Hate series in Amravati
अमरावती में उमेश कोल्हे की हत्या से पहले भी अमरावती में कई लोगों को फोन पर धमकी दी गई थी 

अमरावती (Amravati) में उमेश कोल्हे की हत्या (Umesh Kolhe Murder) के बाद माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है | अमरावती के राजकमल चौक पर (Rajkamal Chowk) पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया जिसमें सैकड़ों की संख्या में लोगों ने पहुंचकर उमेश कोल्हे को श्रद्धांजलि दी | उमेश कोल्हे की नृशंस हत्या को लेकर कई हिन्दू संगठन और बीजेपी का विरोध जारी है, जिसकी वजह से पुलिस प्रशासन अलर्ट पर है।

वहीं बताया जा रहा है कि अमरावती में उमेश कोल्हे की हत्या से पहले भी अमरावती में कई लोगों को फोन पर धमकी दी गई थी । उन लोगों को धमकी सिर्फ इसलिए मिली थी..क्योंकि उन्होंने नुपुर शर्मा के समर्थन में स्टेट्स लगाया था।

धमकी के बाद वो लोग इतना डर गए थे कि उन्होंने वीडियो जारी कर माफी भी मांगी थी और अपना स्टेट्स भी हटा लिया था । TIMES NOW नवभारत के पास वो ऑडियो कॉल मौजूद है...जिसमें एक शख्स रहबर हेल्पलाइन नाम से कॉल कर रहा है । 

TIMES NOW नवभारत से अमरावती की पुलिस कमिश्नर ने भी माना है कि डर के कारण कई लोगों ने पुलिस में शिकायत तक दर्ज नहीं कराई है,नुपूर शर्मा के समर्थन में व्हाट्सऐप स्टेटस लगाने पर धमकी देने के मामले में भी इरफान शेख की ही भूमिका मानी जा रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर