Sunny Deol: बीजेपी सांसद और एक्टर सनी देओल और केरल के राज्यपाल ने की पीएम मोदी से मुलाकात

देश
Updated Oct 13, 2019 | 01:05 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Sunny Deol met PM Modi: पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी सांसद और बॉलीवुड फिल्मों के अभिनेता सनी देओल ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। 

sunny deol_pm modi
सनी देओल शनिवार को दिल्ली पहुंचे और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात की  |  तस्वीर साभार: ANI

नई दिल्ली: सनी देओल बॉलीवुड फिल्मों के नामचीन अभिनेता हैं हाल ही लोकसभा चुनाव में पंजाब के गुरदासपुर से जीतने के बाद बाद उनकी लोकप्रियता खासी बढ़ गई है। सनी देओल शनिवार को दिल्ली पहुंचे और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात की।

गौरतलब है कि पीएम मोदी चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग के साथ महाबलीपुरम में दो दिवसीय अनौपचारिक शिखर वार्ता के बाद  दिल्ली लौटे हैं। सनी देओल पहली बार लोकसभा चुनाव लड़ें हैं और पहली ही बार में वो लोकसभा पहुंच गए हैं।

प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट कर इसके बारे में बताया- 'गुरदासपुर के सांसद सनी देओल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की।'

 

 

वहीं सनी देओल के अलावा केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान भी प्रधानमंत्री मोदी के साथ मुलाकात है, इस बारे में भी पीएमओ ने फोटो ट्वीट किए।

 

 

केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने हाल ही में केरल के 24 वें राज्यपाल के तौर पर शपथ ली थी।


 

अगली खबर
Sunny Deol: बीजेपी सांसद और एक्टर सनी देओल और केरल के राज्यपाल ने की पीएम मोदी से मुलाकात Description: Sunny Deol met PM Modi: पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी सांसद और बॉलीवुड फिल्मों के अभिनेता सनी देओल ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। 
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...