गुजरात: PM मोदी की सुरक्षा में तैनात था पुलिसकर्मी, सर्विस रिवॉल्वर से खुद को मारा

देश
Updated Sep 18, 2019 | 08:56 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गुजरात यात्रा के दौरान सुरक्षा में तैनात के एक पुलिसकर्मी ने खुद को सर्विस रिवॉल्वर गोली मार ली। हादसे के वक्त मृतक सर्किट हाउस के बाहर ड्यूटी पर तैनात था।

Policeman shot himself in Gujarat
पुलिसकर्मी ने खुद को मारी गोली  |  तस्वीर साभार: Representative Image

गांधीनगर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)  की गुजरात यात्रा के दौरान सुरक्षा में तैनात के एक पुलिस उप-निरीक्षक (Sub-Inspector) ने मंगलवार को कथित तौर पर एक सहयोगी की सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली। आरडी ओजा, पुलिस उपाधीक्षक (DySP) ने कहा, 'नवसारी जिले की लोकल क्राइम ब्रांच से जुड़े सब-इंस्पेक्टर, एनसी फिनाविया (29) सुबह 10:30 बजे केवड़िया सर्किट हाउस के बाहर ड्यूटी पर रहते हुए यह खतरनाक कदम उठाया।'

पुलिस उपाधीक्षक, ओजा ने नर्मदा जिले के केवडिया पुलिस स्टेशन में इस घटना के संबंध में शिकायत दर्ज कराई। जानकारी के मुताबिक, घटना उस वक्त घटी जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केवडिया के अपने दौरे के दौरान स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के आसपास बने पर्यटन सुविधाओं का दौरा कर रहे थे। पुलिस अधिकारी ने कहा कि फिनाविया द्वारा कथित आत्महत्या के पीछे के कारण का पता लगाने के लिए जांच की जा रही थी।

आरडी ओजा ने कहा, 'मृतक फिनाविया ने अपने दोस्त एमबी कोंकणी से तस्वीर लेने के बहाने सर्विस रिवॉल्वर ली और खुद को गोली मार ली।' उन्होंने कहा कि फिनाविया की मौके पर ही मौत हो गई और उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को अपने जन्मदिन के उपलक्ष्य में अपने गृहनगर गुजरात में थे। इस दौरान पीएम मोदी ने गुजरात सरकार द्वारा सरदार सरोवर बांध में 138.68 मीटर के पानी के उच्चतम स्तर को छूने के अवसर पर आयोजित 'नमामि देवी नर्मदे महोत्सव में भाग लेने के लिए केवडिया भी गए थे। 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...