गुजरात के बनासकांठा में भीषण सड़क हादसे में 21 लोगों की मौत 30 से अधिक घायल, PM मोदी ने जताया शोक

देश
Updated Sep 30, 2019 | 21:26 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Road Accident in Gujarat: गुजरात के बनासकांठा में सोमवार को हुए एक बस एक्सीडेंट में कम से कम 21 लोगों की मौत हो गई है और 30 के करीब लोग घायल हो गए हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने भी इस पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

Gujarat bus accident
गुजरात बस हादसा  |  तस्वीर साभार: ANI

नई दिल्ली : गुजरात के अंबाजी में त्रिशुलिया घाट के पास एक बस के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने के बाद हुए हादसे में कम से कम 21 लोगों की मौत हो गई है। इसके अलावा हादसे में करीब 30 लोग घायल बताए जा रहे हैं। मामला गुजरात के बनासकांठा का है। बनासकांठा में हुए बस हादसे के बारे में बताते हुए एडिशनल डिस्ट्रिक्ट हेल्थ ऑफिसर एसजी शाह ने बताया कि हादसे में मरने वालों की संख्या 21 हो गई है।

इस घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि बनासकांठा से बेहद दुखद खबर सामने आ रही है। सड़क हादसे में जान गंवाने वालों के बारे में जानकारी पाकर मैं बेहद दुखी हूं। इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ है। स्थानीय प्रशासन घायलों के इलाज के लिए हर संभव मदद की कोशिश कर रही है। उम्मीद है कि वे जल्दी ठीक हो जाएंगे। 

 

 

बताया जा रहा है कि हादसे के समय निजी ट्रैवल्स बस में 65 से अधिक श्रद्धालु इसमें सवार थे। ये सबी अंबाजी मंदिर से दर्शन कर वापस लौट रहे थे उसी समय साढ़े 4 बजे के करीब ये हादसा हुआ। त्रिशुलिया घाट के पास मोड़ते वक्त बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। 

सूचना मिलते ही घटनास्थल पर फौरन पुलिस की टीम पहुंची और रेस्क्यू अभियान चलाया। सभी पीड़ित श्रद्धालु आणंद, नडियाल और बोरसद के रहने वाले बताए जाते हैं। घायलों को इलाज के लिए फौरन दांता सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

देश और दुनिया में  कोरोना वायरस पर क्या चल रहा है? पढ़ें कोरोना के लेटेस्ट समाचार. और सभी बड़ी ख़बरों के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें

अगली खबर