जेब में फटा मोबाइल फोन, शख्स हुआ घायल, पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हुआ फोन

Mobile Phone explode: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक 22 साल के शख्स की जेब में मोबाइल फोन फट गया, जिससे वह घायल हो गया।

mobile phone
मोबाइल फोन विस्फोट करने की घटना 

नोएडा: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक शख्स की जेब में रखा मोबाइल फोन विस्फोट हो गया, जिससे वो लड़का घायल हो गया। ये घटना नॉलेज पार्क इलाके के तुगलपुर में हुई। पीड़ित वासु भाटी को मेडिकल के लिए एक निजी अस्पताल ले जाया गया। ग्रेटर नोएडा के अजायबपुर गांव के निवासी भाटी ने कहा कि यह घटना 1 सितंबर को हुई। उसने जुलाई के महीने में एक स्थानीय मोबाइल फोन की दुकान से लगभग 20,000 रुपए में ये फोन खरीदा था।

उसने कहा, 'फोन मेरे ट्राउजर की दाईं जेब में था। उस दिन मैं अपनी कार सर्विस सेंटर लेकर आया था। जैसे ही मैं गाड़ी से उतरा, फोन फट गया। फोन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था और उसकी जांघ पर चोट के निशान थे।' 

कैब चलाने वाले भाटी ने कहा कि विस्फोट से मेरी जांघ की त्वचा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी। ठीक से चलना भी मुश्किल हो गया है। मैं अपने काम पर नहीं जा पा रहा हूं। 3 सितंबर को मेरी दादी की मृत्यु हुई थी। मैं उनके अंतिम संस्कार के लिए पारिवारिक अनुष्ठानों में व्यस्त था,  इसलिए 5 सितंबर को शिकायत दर्ज कराई।
 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर