हैदराबाद निकाय चुनाव का प्रचार करने आएंगे डोनाल्‍ड ट्रंप! तेलंगाना के मंत्री केटीआर राव का बीजेपी पर तंज

GHMC polls: ग्रेटर हैदराबाद में निकाय चुनाव के लिए बीजेपी भी चुनाव मैदान में है। निकाय चुनाव के चुनाव प्रचार में बीजेपी द्वारा उठाए जा रहे मुद्दों को लेकर तंगलाना के मंत्री केटीआर राव ने बीजेपी पर तंंज किया है।

हैदराबाद निकाय चुनाव का प्रचार करने आएंगे डोनाल्‍ड ट्रंप! तेलंगाना के मंत्री केटीआर राव का बीजेपी पर तंज
हैदराबाद निकाय चुनाव का प्रचार करने आएंगे डोनाल्‍ड ट्रंप! तेलंगाना के मंत्री केटीआर राव का बीजेपी पर तंज  |  तस्वीर साभार: ANI

हैदराबाद : तेलंगानाम में ग्रेटर हैदराबाद के निकाय चुनाव को लेकर यहां सियासी पारा उफान पर है। सत्‍तारूढ़ तेलंगाना राष्‍ट्र समिति (TRS) जहां AIMIM के साथ चुनाव लड़ रही है, वहीं बीजेपी भी यहां पूरा जोर लगा रही है। बीजेपी के नेताओं ने यहां रोहिंग्‍या और सर्जिकल स्‍ट्राइक को लेकर बातें की हैं तो TRS और AIMIM लगातार यह आरोप लगा रही है कि बीजेपी यहां सांप्रदायिक कार्ड खेलने की कोशिश कर रही है।

तेलंगाना सरकार में मंत्री केटीआर ने राव ने बीजेपी द्वारा चुनाव प्रचार में उठाए जा रहे मुद्दों को लेकर उन पर तंज किया है। उन्‍होंने कहा, 'बीजेपी को स्थानीय मुद्दों पर बात करना पसंद नहीं है। इसलिए वे आदिकालीन जुनून, धार्मिक उन्‍माद और सांप्रदायिक घृणा का जिक्र कर रहे हैं। वे अकबर, बाबर और बिन लादेन के बारे में बात करते हैं, मुझे समझ नहीं आता कि जब वे हैदराबाद के वोटर नहीं हैं तो बीजेपी उनके बारे में क्यों बोलती है?'

केटीआर राव का बीजेपी पर तंज

उन्‍होंने यह भी कहा, 'ये लोग (बीजेपी नेता) भूल गए हैं कि यह 'गली का चुनाव' है। दिल्ली से नेता आ रहे हैं, अंतर्राष्ट्रीय नेता भी आ सकते हैं। ट्रम्प साहब भी आ सकते हैं क्योंकि वे उनके दोस्त हैं। हमें सिर्फ हैदराबाद की जनता का आशीर्वाद चाहिए।'

यहां उल्‍लेखनीय है कि बीजेपी की तेलंगाना राज्य इकाई के अध्यक्ष और करीम नगर से सांसद बंदी संजय कुमार ने मंगलवार को कहा था कि ग्रेटर हैदराबाद के स्थानीय निकाय चुनावों में बीजेपी की जीत के बाद पाकिस्तान समर्थक तत्वों और रोहिंग्याओं को भगाने के लिए पुराने शहर पर सर्जिकल स्ट्राइक किया जाएगा। 

हैदराबाद में रोहिंग्याओं का मुद्दा सबसे पहले बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ने सोमवार को उठाया था और कहा था कि AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और उनके भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने रोहिंग्याओं यहां रहने दिया। उन्‍होंने यह भी कहा कि AIMIM को दिया जाने वाला हर वोट भारत के खिलाफ होगा।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर