पूर्व केंद्रीय मंत्री हंसराज अहीर के सुरक्षा काफिले की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट

देश
Updated Sep 26, 2019 | 14:34 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Road Accident: पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता हंसराज अहीर के काफिले में शामिल एक गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया, इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। 

road accident
पूर्व केंद्रीय मंत्री हंसराज अहीर के सुरक्षा काफिले की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है  |  तस्वीर साभार: ANI

नई दिल्ली: पूर्व केंद्रीय मंत्री हंसराज अहीर को लेकर एक बड़ी खबर महाराष्ट्र से सामने आई है उनके सुरक्षा काफिले की गाड़ी का बड़ा एक्सीडेंट हो गया है, बताया जा रहा है कि उनके सिक्योरिटी में चल रहे कॉनवाय की एक गाड़ी को वहां से गुजर रहे एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी जिससे उसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई।

यह हादसा महाराष्ट्र के चंद्रपुर-नागपुर रोड पर हुआ है और इस भयानक हादसे में एक सीआरपीएफ (CRPF) कर्मी की और वाहन चला रहे पुलिस के एक जवान की मौत हो गई है।

 

 

हादसा इतना जोरदार था कि इस वाहन के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। एक अधिकारी ने बताया कि महाराष्ट्र के वर्धा जिले में हुए इस हादसे में सीआरपीएफ के पांच जवान भी घायल हुए हैं। घटना में अहीर घायल नहीं हुए क्योंकि वह दूसरे वाहन में सवार थे।

पूर्व मंत्री नागपुर की ओर जा रहे थे। उनके सुरक्षा काफिले में चार वाहन शामिल थे। हादसा यहां से 233 किमी दूर चंद्रपुर-नागपुर मार्ग पर जाम गांव के नजदीक हुआ। उन्होंने बताया कि ट्रक सड़क पार कर रहे एक बंदर को बचाने की कोशिश में तेजी से मुड़ा और अहीर के काफिले के एक वाहन से टकरा गया। उस वाहन में पूर्व मंत्री की सुरक्षा में तैनात जवान सवार थे।

अहीर के निजी सहायक रवि चवरे ने बताया कि सीआरपीएफ के जवान फालजी पटेल और वाहन चालक विनोद जेड हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए और अस्पताल में इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि सीआरपीएफ के पांच अन्य जवान भी घायल हुए हैं। उन्हें नागपुर के ऑरेंज सिटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।


 

 

 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर