TDP नेता शिव प्रसाद का निधन, इसलिए अलग-अलग वेशभूषा में आते थे संसद

देश
Updated Sep 21, 2019 | 16:19 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

टीडीपी नेता और चित्तूर के पूर्व सांसद नारामल्ली शिव प्रसाद का चेन्नई के अपोलो अस्पताल में शनिवार को निधन हो गया। वो 2 बार चित्तूर से सांसद रहे और इस बार चुनाव हार गए।

Naramalli Sivaprasad
नारामल्ली शिव प्रसाद का निधन 

नई दिल्ली: आंध्र प्रदेश के चित्तूर के पूर्व सांसद और टीडीपी नेता नारामल्ली शिव प्रसाद का आज चेन्नई में निधन हो गया है। बताया जाता है कि वह पिछले कुछ समय से किडनी की बीमारी से पीड़ित थे। चेन्नई के अपोलो अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली। जुलाई 1951 को चित्तूर जिले के पुतिपल्ली में जन्मे शिव प्रसाद ने कई फिल्मों में काम किया था। वो चित्तूर से दो बार सांसद चुने गए। प्रसाद इस साल हुए चुनाव में वाईएसआरसीपी के उम्मीदवार रेड्डप्पा से हार गए थे।

पिछली लोकसभा में जब टीडीपी आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य की मांग को लेकर संसद से सड़क तक विरोध प्रदर्शन करती थी, तब शिवप्रसाद खास तौर पर सुर्खियों में रहे। दरअसल, वो संसद सत्र के दौरान हर रोज अलग-अगल परिधानों में संसद पहुंचते थे। कभी वो भगवान शिव बनते थे, तो कभी नारदमुनि, कभी जर्मन तानाशाह हिटलर तो कभी स्‍कूली बच्‍चे और साईं बाबा का भी वेष धारण कर संसद पहुंचे। शिवप्रसाद आंध्र प्रदेश की पारंपरिक साड़ी पहन महिला के वेश में भी संसद पहुंचे। 

 

देश और दुनिया में  कोरोना वायरस पर क्या चल रहा है? पढ़ें कोरोना के लेटेस्ट समाचार. और सभी बड़ी ख़बरों के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें

अगली खबर