'मुझे लगा दिवाली आ गई': दीप जलाने के बाद जोश- जोश में फायरिंग, BJP ने महिला नेता को किया बर्खास्त

देश
प्रभाष रावत
Updated Apr 06, 2020 | 21:04 IST

कोरोना के खिलाफ एकजुटता की अपील के बाद बीजेपी महिला नेता कुछ ज्यादा ही उत्साह में आ गईं और हवाई फायरिंग कर दी। मामला दर्ज होने के बाद पार्टी ने भी उन्हें बर्खास्त कर दिया है।

BJP Mahila Morcha member suspended
फायरिंग करने वाली बीजेपी महिला मोर्चा सदस्य बर्खास्त 

मुख्य बातें

  • बीजेपी नेता ने दीया जलाने के बाद हवा में दाग दी थीं गोलियां
  • मामला दर्ज होने के बाद मांगी थी माफी, कहा- मुझे लगा दिवाली आ गई
  • वायरल हुआ था वीडियो, बीजेपी ने महिला मोर्चा सदस्य को किया बर्खास्त

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने सोमवार को भाजपा महिला मोर्चा की बलरामपुर इकाई की अध्यक्ष मंजू तिवारी को अनुशासनहीनता के आरोप में निलंबित कर दिया है। बीती रात लगभग 9 बजे हवाई फायरिंग के लिए उनके खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। नेता ने कहा, "मैंने पूरे शहर को मोमबत्तियों और मिट्टी के दीयों से रोशन करते देखा। मुझे ऐसा लगा जैसे दिवाली हो और उत्साह में आकर फायरिंग कर दी। मैं अपनी गलती स्वीकार करती हूं और इसके लिए माफी मांगता हूं।'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 9 मिनट के लिए रात 9 बजे घरों की लाइट बंद करने और सिर्फ लाइट कैंडल / दीया जलाकर कोरोनो वायरस के खिलाफ लड़ाई में एकजुटता दिखाने की अपील की थी जिसके बाद जवाब में पूरा देश रविवार रात को एकजुट हो गया था।

इसी दौरान जब सारा देश एकजुटता रोशनी के साथ एकजुटता का संदेश दे रहा था तो बीजेपी महिला नेता ने उत्साह में आकर पिस्टल निकाली और हवा में धांय-धांय गोलिया दाग दीं। इसके बाद महिला नेता का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

यह मामला यूपी के बलरामपुर का था और फायरिंग करने वाली बीजेपी नेता का नाम मंजू तिवारी है जो महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष भी हैं। मंजू ने न सिर्फ कोरोना महामारी के संवेदनशील समय में फायरिंग की बल्कि खुद इसका वीडियो भी अपने फेसबुक पर पोस्ट कर दिया लेकिन बाद में जब बात बढ़ी और उन्हें गलती का अहसास हुआ तो पोस्ट हटा लिया। मंजू के खिलाफ वीडियो और रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर