पटाखों से लदी मिनी वैन में हुआ जोरदार धमाका, 3 की मौत, 15 से अधिक घायल

देश
Updated Sep 30, 2019 | 17:37 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Firecrackers explodes: तमिलनाडु में पटाखों से लदी एक मिनी वैन में जोरदार धमाका होने से उसमें सवार ड्राइवर और क्लीनर समेत तीन की मौत हो गई। हादसे में 15 से अधिक घायल भी हुए हैं।

firecrackers burst tamilnadu
पटाखों से लदी मिनी वैन में हुआ धमाका  |  तस्वीर साभार: Representative Image

विल्लुपुरम : तमिलनाडु के विल्लुपुरम में सोमवार को पटाखों से लदी एक मिनी वैन में धमाका हो जाने से वैन ड्राइवर समेत तीन लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा 15 ग्रामीण और अन्य लोग भी गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। ये घटना विल्लुपुरम जिले में नागिलिकोंडन में हुई जब दिवाली पटाखों और बम से लदे वैन में अचानक से बेहद जोरदार धमाका हुआ। 

यह धमाका इथना जोरदार था कि मिनी वैन का पूरी तरह से कचूमर निकल गया। इसके अलावा जिस जगह पर ये धमाका हुआ वहां के आस-पास की दुकानों को भी बेहद नुकसान पहुंचा। मिनी वैन में जहां पर ये धमाका हुआ उसके सामने स्थित पांच दुकानें बुरी तरह से प्रभावित हुई। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है लेकिन उन्हें हादसे में मारे गए तीसरे व्यक्ति की पहचान करने में मुश्किल हो रही है।  

गिंजी डीएसपी के नीतिराज ने बताया कि तिरुवन्नामलाई के पटाखा विक्रेता बड़ी मात्रा में इनकी सप्लाई कर रहे थे। सोमवार की सुबह मिनी वैन के ड्राइवर और क्लीनर (सफाईकर्मी) एलावरासन और सइबाबा को पटाखों की खेप को सप्लाई करने का ऑर्डर मिला। उन्होंने पटाखों के स्टॉक में पतली सी चंगारी उठती दिखी। 

एलावरासन ने ये देखते ही फौरन गानलिकिकोंडन गांव में एक चाय की दुकान के सामने गाड़ी रोकी और वहां मौजूद ग्रामीणों को एहतियातन तौर पर वहां से दूर हट जाने को कहा। इसी बीच वैन में जोरदार धमाका हो गया और हर कुछ टुकड़ों-टुकड़ों में बिखर गया। 

एलावरासन औऱ सइबाबा के अलावा एक अन्य व्यक्ति की इस हादसे में मौत हो गई। इसके अलावा घटनास्थल पर आस-पास जमा 15 अन्य लोग भी गंभीर रुप से घायल हो गए। वैन से करीब 50 फीट दूर खड़े लोग भी इसकी चपेट में आ गए और वे भी घायल हो गए। अलर्ट जारी किए जाने के बाद विल्लुपुरम एसपी एस जयकुमार घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी। 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...