शराब नहीं मिली तो पी लिया हाथ साफ करने के लिए मिला सैनिटाइजर, हुआ ये हाल

देश
प्रभाष रावत
Updated Apr 12, 2020 | 09:05 IST

शराब के लती एक शख्स ने लॉकडाउन के दौरान कई दिन से शराब नहीं मिलने के बाद हैंड सैनिटाइजर पी लिया। इस गलती की उसे बहुत भारी कीमत चुकानी पड़ी है।

Man drink sanitizer after not getting alcohol
शराब नहीं मिलने पर पी गया सैनिटाइजर (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • शराब का लती था सिलेंडर डिलीवरी बॉय, पी लिया हाथ साफ करने के लिए मिला सैनिटाइजर
  • हाथ साफ करने के लिक्विड को पीने की चुकाई भारी कीमत
  • पुलिस को संदेह- किसी ने शख्स को बताया, सैनिटाइजर कर सकता है शराब का काम

कोयंबतूर: तमिलनाडू में कोयंबतूर के सुलूर में एक 35 वर्षीय गैस सिलेंडर डिलीवरी मैन ने शराब नहीं मिलने पर सैनिटाइजर का सेवन कर लिया जिसकी कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। शनिवार को शराब के विकल्प के तौर पर हैंड सैनिटाइजर पीने से शख्स की मौत हो गई।

मृतक की पहचान कोयंबटूर के पास सुलूर में करायारियप्पा देवर स्ट्रीट में रहने वाले ई बर्नार्ड (35) के रूप में हुई है। रिपोर्ट्स के अनुसार सिलेंडर की डिलीवरी करने वाला शख्स शराब का लती था और उसे एजेंसी की ओर से हाथ साफ करने के लिए हैंड सैनिटाइजर दिया गया था।

शनिवार सुबह करीब 3 बजे शख्स को घर पर बेहोश पाया गया। तुरंत उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। बाद में, मेडिकल जांच में पता चला कि उसने अपनी मौत से पहले हैंड सैनिटाइज़र का सेवन किया था।

एक पुलिस सूत्र के अनुसार, बर्नार्ड लॉकडाउन के कारण पिछले एक सप्ताह से शराब नहीं मिलने की वजह से परेशानी का सामना कर रहा था।

पुलिस के अनुसार ऐसा संदेह है कि किसी ने उसे बताया कि सैनिटाइजर भी शराब का काम कर सकता है। इसके अलावा, शख्स ने कहीं यह भी सुन रखा था कि शराब पीने से उन्हें कोरोनो वायरस से लड़ने में मदद मिल सकती है। इसलिए, उसने शराब के विकल्प के रूप में सैनिटाइज़र का इस्तेमाल किया।

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए कोयंबटूर मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है। सुलूर पुलिस ने आगे की पूछताछ के लिए मामला दर्ज किया है।

देश और दुनिया में  कोरोना वायरस पर क्या चल रहा है? पढ़ें कोरोना के लेटेस्ट समाचार. और सभी बड़ी ख़बरों के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें

अगली खबर