पाकिस्तान के शेखचिल्ली मंत्री शेख रशीद अहमद को राजनाथ सिंह का करारा जवाब, हद से आगे न जाएं

देश
Updated Oct 22, 2019 | 11:56 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

rajnath singh on atomic war: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि भारत का इतिहास किसी भी देश पर हमला करने का नहीं रहा है। लेकिन अगर किसी की बुरी नजरें भारत पर पड़ी तो उसे मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।

rajnath singh
पाकिस्तान को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का करारा जवाब 

नई दिल्ली। पाक अधिकृत कश्मीर में आतंकियों के लॉन्च पैड पर भारतीय सेना ने आर्टिलरी के जरिए निशाना साधा और आतंकियों के कैंप को तबाह कर दिया। भारतीय फौज की इस कार्रवाई के बाद पाक सेना की तरफ से बयान आया कि यह तो उकसाने वाली कार्रवाई है। इसके साथ ही पाकिस्तान के बड़बोले मंत्री शेख रासिद ने कहा कि अगर भारत के साथ युद्ध होता है तो उस लड़ाई में टैंकों का इस्तेमाल नहीं होगा बल्कि वो परमाणु युद्ध होगा। 

शेख राशिद अहमद की इस गीदड़भभकी का जवाब रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने दिया। उन्होंने कहा कि भारत कभी आक्रामक अंदाज में किसी के साथ पेश नहीं आया। भारत ने न तो किसी देश पर हमला किया और न ही किसी के एक इंच जमीन पर कब्जा किया। लेकिन भारतीय फौज किसी भी हिमाकत का जवाब देने के लिए तैयार है। अगर किसी मुल्क ने भारत पर बुरी नजर डालने की कोशिश की तो उसे मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। 


रविवार को पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया था। पाकिस्तान की इस हिमाकत का जवाब देते हुए भारतीय फौज की तरफ से आर्टिलरी का इस्तेमाल किया गया। फौज ने नीलम और लीपा वैली स्थित तीन आतंकी कैंपों को तबाह कर दिया था। यही नहीं करीब 10 पाकिस्तानी सैनिकों के साथ साथ 10 आतंकियों के मारे जाने की खबर आई। ये बात अलग है कि पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता आसिफ गफूर ने कहा कि भारतीय फौज के दावे में दम नहीं है। इन सबके बीच शेखचिल्ली की तरह बात करने वाले पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद अहमद ने एक बार फिर परमाणु युद्ध की धमकी दे दी। शेख रशीह अहमद वहीं शख्स हैं जिन्होंने कहा कि उनके देश के पास पाव पाव के बम हैं, उनकी सरकार भारत के किसी भी जुर्रत का जवाब एटम बम के जरिए देगी। 

 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर