दिल्ली में Spa मसाज सेंटरों पर कार्रवाई के बाद DCW अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को जान से मारने की मिली धमकी 

देश
Updated Sep 20, 2019 | 23:25 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को जान से मारने की धमकी मिली है इस बारे में उन्होंने दिल्ली पुलिस प्रमुख को पत्र लिखकर सुरक्ष दिलाने की मांग की है। 

SWATI MALIWAL
दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल (फाइल फोटो) 

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में अवैध रुप से चल रहे तमाम मसाज और स्पा सेंटर पर दिल्ली महिला आयोग खासा सख्त है और उनके खिलाफ लगातार कार्रवाई भी कर रहा है जिससे इसके संचालकों में नाराजगी है और वो अपने धंधे के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं, ऐसे ही दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने खुद को और अपने पति की जान को खतरा बताया है। 

स्वाति मालीवाल ने इस बारे में दिल्ली पुलिस कमिश्नर को लेटर लिखकर सुरक्षा की मांग की है। स्वाति मालीवाल ने पुलिस प्रमुख को पत्र लिखकर आरोप लगाया है कि राष्ट्रीय राजधानी में स्पा और मसाज पार्लरों के खिलाफ आयोग की कार्रवाई के बाद उन्हें और उनके पति को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

उन्होंने दावा किया कि स्पा में चलने वाले वेश्यावृति रैकट की बहुत गहरी साठ-गांठ है और उसे 10-12 रसूखदार लोग चला रहे हैं।उन्होंने दिल्ली के पुलिस प्रमुख अमूल्य पटनायक को लिखे पत्र में कहा है, 'मेरे पति जयहिंद को कल उनके व्हाट्सअप पर कुछ स्पा मालिकों से धमकी भरे संदेश आये। इसके अलावा, महिला हेल्पलाइन 181 पर मेरे और मेरे पति के खिलाफ धमकी भरा फोन आया।'

उन्होंने कहा है कि इन संदेशों में 'मुझे और मेरे परिवार की हत्या करने और हमला करने की सीधी धमकियां हैं।'मालीवाल ने कहा, 'इस बात से कि उन्होंने सीधे मुझसे संपर्क करने के बजाय सीधे मेरे पति से संपर्क करने की कोशिश की, मेरे परिवार को निशाना बनाने एवं धमकाने की योजना का खुलासा होता है।'उन्होंने पुलिस प्रमुख से जरूरी कार्रवाई करने का अनुरोध किया।

 

 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर