क्या MP की प्रमुख सचिव स्वास्थ्य को है कोरोना? उन्होंने खुद बताई सच्चाई

देश
लव रघुवंशी
Updated Apr 05, 2020 | 20:34 IST

Coronavirus in Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के मामले बढ़कर 193 हो गए हैं। अभी तक यहां 12 लोगों की मौत हो चुकी है। अकेले इंदौर में 9 की मौत हो गई।

Pallavi Jain Govil
मध्य प्रदेश के इंदौर में सबसे ज्यादा कोरोना के मामले 

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश से खबर आई कि स्वास्थ्य की प्रमुख सचिव पल्लवी जैन गोविल को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है। अब इस पर उनका खुद का बयान आया है। उन्होंने कहा है कि आपने रिपोर्ट्स पढ़ी होगीं कि मैं भी कोरोनो वायरस पॉजिटिव निकली हूं। लेकिन मुझे कोई लक्षण नहीं दिख रहा हूं, मैं ठीक हूं। मैं डॉक्टरों की सलाह के अनुसार होम क्वारंटीन हूं।

इससे पहले खबर आई थी कि स्वास्थ्य विभाग में तैनात आईएएस अधिकारी जे विजय कुमार को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग की प्रमुख सचिव पल्लवी जैन गोविल को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। विजय कुमार और गोविल के अलावा, स्वास्थ्य की अतिरिक्त निदेशक वीना सिन्हा भी पॉजिटिव हैं।

हालांकि पल्लवी जैन गोविल ने अपना काम करना जारी रखा है। उन्होंने प्रशासनिक अकादमी में एक बंद कमरे में काम करना जारी रखा है और फोन और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से राज्य भर में स्थिति की समीक्षा की। उन्होंने मुख्यमंत्री की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में भी हिस्सा लिया और मीडिया के लिए बुलेटिन जारी किया। 

इंदौर में 9 की मौत
रविवार को भी उन्होंने जानकारी दी कि मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या 193 हो गई है। इंदौर में आज एक संक्रमित की मौत हो गई, राज्य में अब तक कुल 12 मौतें हुई हैं। इंदौर में कोरोना वायरस के 9 और पॉजिटिव मामले सामने के बाद अब शहर में 122 मामले हो गए हैं। इंदौर में अभी तक 9 की मौत हुई है।

टाटपट्टी बाखल इलाके से 10 पॉजिटिव मिले
कुछ दिन पहले इंदौर के टाटपट्टी बाखल इलाके में कोरोना संदिग्ध की स्क्रीनिंग करने गई डॉक्टरों की टीम पर स्थानीय लोगों ने हमला कर दिया था। इस हमले में डॉक्टरों की टीम ने किसी तरह से भागकर अपनी जान बचाई थी। इस दौरान टीम पर पत्थरबाजी और डंडे से हमला किया गया था और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था। अब इसी टाटपट्टी बाखल इलाके से कोरोना के 10 पॉजिटिव मामले मिले हैं। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर