कांग्रेस नेता उदित राज की ये कैसी भाषा, विराट कोहली को बताया 'अनुष्का का .....'

देश
किशोर जोशी
Updated Nov 15, 2020 | 16:15 IST

कांग्रेस प्रवक्ता और पूर्व सांसद उदित राज ने भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। उन्होंने विराट कोहली को 'अनुष्का शर्मा का कुत्ता' कहा है।

Congress leader Udit Raj says Virat Kohli is a dog of Anushka sharma
उदित राज ने विराट कोहली को बताया 'अनुष्का का कुत्ता' 

मुख्य बातें

  • कांग्रेस नेता उदित राज ने विराट कोहली को लेकर दिया विवादित बयान
  • उदित राज पहले भी कई मौके पर दे चुके हैं विवादित बयान
  • दिवाली पर विराट कोहली ने की थी लोगों से पटाखे ना फोड़ने की अपील

नई दिल्ली:  अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले कांग्रेस नेता और प्रवक्ता उदित राज ने इस बार टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को लेकर बहुत ही आपत्तिजनक बयान दिया है। उनके इस बयान की खूब आलोचना हो रही है। यह पहली बार नहीं है जब उदित राज ने इस तरह का बयान दिया हो, वह पूर्व में भी विवादित बयान दे चुके हैं। बिहार चुनाव के समय उन्होंने ईवीएम को लेकर चुनाव आयोग पर भी निशाना साधा था।

उदित राज का ट्वीट
उदित राज ने ट्वीट करते हुए कहा, 'अनुष्का को अपने कुत्ते विराट कोहली को सम्भालने की ज़रूरत नही है। कुत्ता से ज़्यादा वफ़ादार कोई नही। कोहली ने तुम लुच्चे ,लफ़ंगों और मूर्खों को सीख दी थी कि प्रदूषण से मानवता ख़तरे में हैं। तुम लोगों का डीएनए चेक कराना पड़ेगा कि तुम यहाँ के मूल निवासी हो कि नहीं? विराट कोहली के सुझाव का स्वागत  लेकिन कुछ दुष्टों ने ट्वीटर पर भद्दी गालियाँ देना शुरू कर दी।हैरान  हूँ कि सरकार ये सब देख रही जैसे कि मौन सहमति हो। इनके ख़िलाफ़ कार्यवाही अभी तक नही हुई।ये इंसान नही हो सकते।कुत्ते को भी बुरा कह रहे हैं ।कुत्ता से ज़्यादा वफ़ादार कोई नही।'

विराट के इस ट्वीट पर भड़के उदित राज
विराट कोहली ने ट्वीट करते हुए कहा देशवासियों को दिवाली की बधाई दी और देशवासियों से प्रदूषण को रोकने के लिए पटाखे नहीं जलाने की अपील की थी।  इसके बाद से ही विराट लोगों को निशाने पर आ गए थे और ट्विटर पर उनके खिलाफ एक अभियान सा छिड़ गया था। ट्विटर पर #अनुष्का_अपना_कुत्ता_संभाल नाम से ट्रोल किया जाने लगा और इसी ट्रेंड पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ये ट्वीट किया।
 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर