मिलिंद देवड़ा ने अमेरिका के साथ संबंधों पर पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की, जवाब मिला थैंक यू

देश
Updated Sep 24, 2019 | 00:40 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

महाराष्ट्र कांग्रेस के कद्दावर नेता मिलिंद देवड़ा ने एक बाक फिर पीएम मोदी की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि उनके पिता मुरली देवड़ा की जो राय अमेरिका के बारे में थी उसे मौजूदा सरकार आगे बढ़ा रही है।

milind deora
महाराष्ट्र कांग्रेस के कद्दावर नेता हैं मिलिंद देवड़ा 

मुख्य बातें

  • महाराष्ट्र कांग्रेस के कद्दावर नेता मिलिंद देवड़ा ने पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की
  • भारत और अमेरिका के बीच प्रगाढ़ रिश्ते समय की मांग- मिलिंद देवड़ा
  • भारत- अमेरिका संबंधों का जिक्र करते हुए मिलिंद ने अपने पिता मुरली देवड़ा का किया जिक्र

नई दिल्ली। सियासत की गणित में एक जैसे फॉर्मूले कभी काम नहीं आते हैं। समय काल और परिस्थिति के हिसाब से बदलाव आता रहता है। महाराष्ट्र विधानसभा के लिए चुनाव होने हैं और तारीख का ऐलान भी हो चुका है। महाराष्ट्र में कांग्रेस और एनसीपी के बीच सीटों का बंटवारा भी हो चुका है। लेकिन मुंबई की राजनीति में कांग्रेस नेताओं के बीच घमासान किसी से छिपी नहीं है। जम्मू-कश्मीर से जब अनुच्छेद 370 को हटाया गया तो कांग्रेस के कद्दावर नेता मिलिंद देवड़ा ने पीएम मोदी की तारीफ की थी।

अब जब इस समय पीएम मोदी यूएनजीए में शिरकत करने के लिए अमेरिका में हैं तो मिलिंद देवड़ा ने उनकी एक बार फिर तारीफ की है। लेकिन इस बार प्रसंग दूसरा है। 
मिलिंद देवड़ा ने ट्वीट करते हुए कहा कि ह्यूस्टन में जिस तरह से बातों को रखा वो यादगार है। उन्होंने बताया कि किस तरह से भारत की तरक्की में अमेरिका का अहम योगदान है और यह सबकुछ वैसे ही है जैसे उनके पिता मुरलीभाई देवड़ा सोचा करते थे। 

पीएम नरेंद्र मोदी ने मिलिंद देवड़ा को जवाब देते हुए कहा कि आप पूरी तरह सही हैं जब आप हमारे दोस्त के योगदान को रेखांकित करते हैं। मुरली देवड़ा जी अमेरिका के साथ प्रगाढ़ संबंधों के समर्थक थे। निश्चित तौर पर ही भारत और अमेरिका के बीच प्रगाढ़ संबंधों को देखकर खुश होते होंगे। जिस तरह से अमेरिका के राष्ट्रपति ने गर्मजोशी दिखाई वो अद्भुत था। मिलिंद देवड़ा आपको धन्यवाद।

 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...