[VIDEO] कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का बीजेपी और बजरंग दल के नेताओं पर गंभीर आरोप

देश
रवि वैश्य
Updated Oct 06, 2019 | 00:08 IST

 Digvijaya Singh Allegation: कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह अपने बयानो के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं इस बार उन्होंने बीजेपी और बजरंग दल के नेताओं पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं। 

DIGVIJAY SINGH
दिग्विजय सिंह (फाइल फोटो) 

मुख्य बातें

  • दिग्विजय ने कड़ी बयानबाजी करते हुए बीजेपी और बजरंग दल को निशाने पर लिया
  • दिग्विजय सिंह ने कहा कि बीजेपी को बताना चाहिए कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का हत्यारा नाथूराम गोडसे देशभक्त था
  • दिग्गी राजा ने कुछ बीजेपी और बजरंगदल के पदाधिकारियों पर देशद्रोह का मुकद्दमा चलाने की मांग भी की है

नई दिल्ली: दिग्गी राजा के नाम से मशहूर कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के निशाने पर बीजेपी,बजरंग दल और हिंदूवादी संगठन रहते हैं। इनको लेकर दिग्विजय सिंह अक्सर बयानबाजी भी करते रहते हैं,एक बार दिग्गी राजा ने कड़ी बयानबाजी करते हुए बीजेपी और बजरंग दल को निशाने पर लिया है।

दिग्विजय सिंह ने कहा- ऐसे कुछ जो बजरंगदल और बीजेपी के पदाधिकारी थे, आज भी हैं, आईएसआई के लिए जासूसी करते हुए पकड़े गए थे, उनकी जमानत हो गई, उनपर मुकद्दमा चलना चाहिए, देशद्रोह का मुकद्दमा चलना चाहिए। 

 

 

इसके अलावा दिग्विजय सिंह ने शनिवार को कहा कि बीजेपी को बताना चाहिए कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का हत्यारा नाथूराम गोडसे देशभक्त था या नहीं। दिग्विजय ने बताया, 'बीजेपी नेता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर संकल्प यात्रा निकाल रहे हैं, लेकिन वे यह बताएं कि नाथूराम देशभक्त था या नहीं।’’उन्होंने कहा, 'बीजेपी की विचारधारा गांधी के बिल्कुल विपरीत है।'

दिग्विजय ने एक सवाल के जवाब में कहा कि 1970-71 में संघ के कुशाभाऊ ठाकरे और राजमाता विजयाराजे सिंधिया ने मुझसे जनसंघ में शामिल होने के लिए कहा था। हालांकि मैं वहां नहीं गया, क्योंकि मैं गांधी को मानता हूं और मुझे सद्बुद्धि आ गई।

उनसे पूछा गया था कि बीजेपी नेता कह रहे हैं कि 50 साल बाद यह बात क्यों याद आई है, तो उनका कहना था कि 'मैं शुरू से इसी बात को कहता आ रहा हूं।'

 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर