Jharkhand: पूर्व सीएम रघुबर दास की 'मटन पार्टी' के बाद भिड़ गए भाजपाई, कई हुए चोटिल

Clash between bjp workers in jamshedpur: झारखंड के जमशेदपुर में बीजेपी के कुछ कार्यकर्ता  एक 'मटन पार्टी' के बाद आपस में ही भिड़ गए जिसमें कुछ कार्यकर्ता घायल हुए हैं।

Jharkhand: पूर्व सीएम रघुबर दास की  'मटन पार्टी' के बाद भिड़ गए भाजपाई (प्रतीकात्मक फोटो)
सड़क पर ही बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बीच आपस में  जमकर मारपीट  हुई 

नई दिल्ली: झारखंड में पिछले साल हुए चुनाव में सूबे से बीजेपी को सत्ता गंवानी पड़ी है, अब ये सत्ता खोने की गम है कि या कोई और वजह राज्य के बीजेपी कार्यकर्ताओं में असंतोष है और वो हार का गम भुला नहीं पा रहे हैं। राज्य के जमशेदपुर में इसकी बानगी देखने को मिली जब पूर्व मुख्यमंत्री रघुबर दास ने 'मटन पार्टी' दी जिसके बाद बीजेपी कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गए।

जमशेदपुर के डिमना लेक में बीजेपी का एक वनभोज का आयोजन किया गया था जिसमें बीजेपी कार्यकर्ता और पदाधिकारी आए थे,बताया जा रहा है कि इस पिकनिक के दौरान दो पक्षों के बीच मटन को लेकर हुआ विवाद हुआ जिसे उस वक्त तो शांत करा लिया गया।

बाद में ये कार्यकर्ता साकची शीतला मंदिर के पास आपस में भिड़ गए और सड़क पर ही बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बीच आपस में  जमकर मारपीट  हुई, इस वाकये से इलाके में हड़कंप मच गया।

इस दौरान बीच सड़क पर ही दोनों पक्षों ने लाठी, डंडों से एक दूसरे पर हमला किया खबर पाकर साकची पुलिस पहुंची इसके बाद पुलिस ने सख्ती करते हुए विवाद को शांत कराया।

इस घटना में कई कार्यकर्ता घायल हो गए जिसमें से कुछ को एमजीएम अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, बताते हैं कि अस्पताल में भी दोनों पक्षों में फिर विवाद हो गया जिसे बामुश्किल शांत कराया गया।

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर